संजीदा शेख ने ब्रा और बेल बॉटम पैंट में किया डांस, यूजर बोले- सईया से तलाक और...
Advertisement

संजीदा शेख ने ब्रा और बेल बॉटम पैंट में किया डांस, यूजर बोले- सईया से तलाक और...

आमिर अली (Aamir Ali) से तलाक के बाद संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) का मिजाज पूरी तरह से बदल गया है. संजीदा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ब्लैक कलर की ब्रा और बेलबॉटम पहने डांस करती नजर आ रही हैं. संजीदा का यह लुक देखने के बाद यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं.

संजीदा शेख

नई दिल्ली: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) का कुछ दिन पहले ही एक्टर आमिर अली (Aamir Ali) से तलाक हुआ है. टीवी के इस पावर कपल के तलाक की खबर ने फैंस के बीच सनसनी मचा दी थी. अब एक बार फिर से संजीदा अपने वीडियो की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. इस वीडियो में संजीदा अजीबोगरीब ड्रेस पहनकर साउथ इंडियन गाने पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. 

  1. ब्रा और बेलबॉटम पैंट में संजीदा का डांस
  2. संजीदा शेख हुईं ट्रोल
  3. आमिर अली- संजीदा शेख तलाक
  4.  

ब्लैक ब्रा और बेलबॉटम पैंट में दिखा संजीदा का दिलकश अंदाज

इस वीडियो में सबसे ज्यादा जो लोगों का ध्यान खींच रहा है कि वह है संजीदा का लुक. संजीदा सिर्फ ब्लैक कलर की ब्रा और बेल बॉटम पैंट में नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं जिस तरीके से संजीदा वीडियो में पोज दे रही हैं वह देखकर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

ये भी पढ़े: इतनी बदल गई 'विवाह' फिल्म वाली अमृता की बहन छुटकी, बोल्डनेस से करती है घायल

संजीदा को ट्रोल करते हुए यूजर ने कहा- तलाक के साइड इफेक्ट्स

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

 

संजीदा की तस्वीर पर एक यूजर लिखते हैं,'तलाक के साइड इफेक्ट्स.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'सइयां से ब्रेकअप हो गया है'. एक तीसरे यूजर लिखते हैं,'तुम इस ड्रेस में अच्छी नहीं लग रही हो संजीदा.' संजीदा के इस वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा है.

फिल्म 'पुष्पा' के गाने पर संजीदा का धमाकेदार डांस

संजीदा के इस वीडियो को फैंस तलाक से जोड़कर देख रहे हैं और तरह- तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. संजीदा इस वीडियो में अपना फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं और वीडियो के बैकग्राउंड  में 'पुष्पा' फिल्म का 'O Antava' गाना सुनाई दे रहा है. 

ये भी पढ़े: Anupama में आएगा लीप: काव्या बनेगी मां और पाखी इस लड़के संग भागेगी विदेश!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news