आखिर कौन है 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' के Shaheer Sheikh की मिस्ट्री गर्ल? इस पोस्ट से हुआ खुलासा

शाहीर शेख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड की वाइस प्रेसिडेंट रुचिका कपूर की तस्वीरें शेयर की हैं.

आखिर कौन है 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' के Shaheer Sheikh की मिस्ट्री गर्ल? इस पोस्ट से हुआ खुलासा
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सीरियल 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) ऑफ एयर हो चुका है. शो में अबीर के किरदार से एक्‍टर शहीर शेख ने दर्शकों का दिल जीता. एक्‍टर की सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है, और अब शहीर शेख की डेटिंग लाईफ का खुलासा हो गया है. फैंस हमेशा यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि वह किसे डेट कर रहे हैं. एक्टर ने अपने प्यार का इजहार खुलेआम कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ruchikaa Kapoor (@ruchikaakapoor) on

शाहीर शेख की मिस्ट्री गर्ल
शाहीर शेख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड की वाइस प्रेसिडेंट रुचिका कपूर की तस्वीरें शेयर की हैं और रुचिका को 'माय गर्ल बताया. पहली तस्वीर में रुचिका का चेहरा बालों से छिपा हुआ है तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह गॉगल्स लगाए नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर शाहीर शेख ने लिखा, 'मम्मी ने कहा कि वहां बैकयार्ड में कुछ है, तो मैंने कहा वह मेरी लड़की (माय गर्ल) है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mommy there is something in the backyard.. #swipeleft #ikigai #madMe #girlwithcurls

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh) on

कौन हैं रुचिका कपूर
रुचिका कपूर का जन्म 21 जून, 1988 को मुंबई में हुआ था और उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई जमनाबाई नरसी स्कूल से की थी और जय हिंद कॉलेज से English Literature में बैचलर ऑफ़ आर्ट्स (B.A) की डिग्री हासिल की है. वह एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड में क्रिएटिव प्रोड्यूसर और कार्यकारी उपाध्यक्ष भी हैं. निर्माता के रूप में रुचिका ने करीना कपूर खान, सोनम कपूर अभिनीत फिल्म वीरे दी वेडिंग और लैला मजनू सहित कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने कंगना रनौत, राजकुमार राव स्टारर 'मेंटल है क्या', 'जबरिया जोड़ी', 'डॉली किट्टी' और 'वो चमके सितार', और 'ड्रीम गर्ल' में भी काम किया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.