Bold Look: तंग कपड़े पहनकर प्रीतो ने उतारी ब्रालेट, कैमरे के सामने उतारा शराफत का चोला
Advertisement

Bold Look: तंग कपड़े पहनकर प्रीतो ने उतारी ब्रालेट, कैमरे के सामने उतारा शराफत का चोला

Kamya Punjabi: सीरियल में प्रीतो हमेशा सिर पर दुपट्टा डाले और शलवार-सूट में नजर आईं. जिसे देखकर ये बिल्कुल नहीं कहा जा सकता कि प्रीतो असल जिंदगी में इससे बिल्कुल अलग हैं. लेकिन अगर आप इसी भ्रम हैं तो अब आपका ये भ्रम प्रीतो की फोटो तोड़े देगी. 

काम्या पंजाबी

Actress Turns Bold: 'शक्ति अस्तित्व के एहसास' (Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki) की सीरियल में प्रीतो का किरदार बहुत फेमस हुआ. इस रोल को टीवी पर काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने निभाया. इस सीरियल में प्रीतो हमेशा सिर पर दुपट्टा डाले और शलवार-सूट में नजर आईं. जिसे देखकर ये बिल्कुल नहीं कहा जा सकता कि प्रीतो असल जिंदगी में इससे बिल्कुल अलग हैं. लेकिन अगर आप इसी भ्रम हैं तो अब आपका ये भ्रम प्रीतो की फोटो तोड़े देगी. प्रीतो ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर कर दी है जो बोल्डनेस की हर हद को पार कर रही है. इस फोटो में प्रीतो ब्रालेस होकर बैक फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

फ्लॉन्ट किया बैक
काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) का इस फोटो में चेहरा तो बिल्कुल नहीं दिख रहा. एक्ट्रेस कैमरे की तरफ बैक किए हुए हैं जिसमें वो अपना ब्रालेस लुक फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. इस फोटो में एक्ट्रेस ने बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है और ब्रालेस होकर कैमरे पर अपना बोल्ड लुक दिखाती हुई नजर आईं.

 

 

ढाया कहर
इस फोटो को देखकर साफ लग रहा है कि काम्या पंजाबी की ये फोटो बीच की है जहां पर एक्ट्रेस पार्टी के मूड में नजर आईं. इस फोटो में एक्ट्रेस ने ना केवल अपना बोल्ड लुक फैंस को दिखाया बल्कि उनका स्टाइलिश लुक भी काफी पसंद किया जा रहा है. फोटो में किया व्वाइट और ब्लू कलर की प्रिंटेड ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वो ग्लैमरस लुक दिखाती नजर आईं.

 

 

शेयर की फोटो
इस फोटो को काम्या पंजाबी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटो को शेयर कर काम्या ने कैप्शन में लिखा- 'मी..' आपको बता दें, काम्या पंजाबी 43  साल की है. काम्या की शलभ डांग संग दूसरी शादी की है. इससे पहले काम्या की कई साल पहले पहले पति से तलाक हो गया था.जिससे एक्ट्रेस की एक बेटी भी है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news