Shamita Shetty-Raqesh Bapat के रोमांस का चला जादू, इन जोड़ियों को मात देकर फैंस के दिल पर किया कब्जा
Advertisement

Shamita Shetty-Raqesh Bapat के रोमांस का चला जादू, इन जोड़ियों को मात देकर फैंस के दिल पर किया कब्जा

Bigg Boss OTT: 'बिग बॉस ओटीटी' में राकेश बापट (Raqesh Bapat) - शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के कनेक्शन का जादू खूब चल रहा है. फैंस को दोनों की जोड़ी पसंद आ रही है.

 

शमिता शेट्टी और राकेश बापट

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) को शुरू हुए 17 दिन हो गए हैं. घर के अंदर खूब लड़ाइयां और खूब रोमांस देखने को मिल रहा है. जहां राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को हाथ पर किस किया तो वहीं प्रतीक और नेहा भसीन (Neha Bhasin) का लव एंगल भी परवान चढ़ा हुआ है. इसके अलावा लोगों का बोल्ड और हॉट अवतार भी घर में देखने को मिल रहा है.  बीते दिन मूस जट्टाना (Moose Jattana) और नेहा भसीन ने पूल में उतर कर जलवे बिखेरे थे. 

  1. निशांट भट और मुस्कान जट्टाना हुए सेफ 
  2. शमिता और राकेश लव एंगल लोगों को आया पसंद
  3. दो जोड़ियां हुईं नॉमिनेट

निशांट भट और मुस्कान जट्टाना हुए सेफ 

इस सब के बीच इस हफ्ते के लिए 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) का नॉमिनेशन टास्क भी शुरू हुआ. जीशान खान और दिव्या अग्रवाल की जोड़ी सुरक्षित हो गई. दोनों के सुरक्षित होने के बाद दोनों को किसी एक को बचाने की स्पेशल पावर मिली. दोनों ने नॉमिनेशन से निशांट भट और मुस्कान जट्टाना को सेफ किया. राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इस बात से खुश नहीं थे. दोनों का कहना था कि उन्हें सेफ होना चाहिए था, लेकिन क्या ही कहा जाए दोनों का जादू नहीं चल सका. 

शमिता और राकेश लव एंगल लोगों को आया पसंद

इसके बाद प्रतीक-नेहा भसीन, शमिता शेट्टी-राकेश बापट और मिलिंद गाबा-अक्षरा सिंह की जोड़ी को नॉमिनेट किया गया. इस सबके बाद फैंस के पास एक मौका था कि वो अपने किसी एक चहेती जोड़ी को बचा सकते थे. ऐसे में फैंस ने राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को सेफ किया. इससे साफ है कि घर में भले ही लोग राकेश बापट और शमिता शेट्टी को पसंद न कर रहें हों मगर फैंस को दोनों का रोमांस काफी पसंद आ रहा है. दोनों की जोड़ी और उनका तालमेल लोगों को काफी रियल लग रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

दो जोड़ियां हुईं नॉमिनेट

ऐसे में अब प्रतीक-नेहा भसीन और मिलिंद गाबा-अक्षरा सिंह की जोड़ी नॉमिनेट हुई है. वहीं इन दिनों राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के लव एंगल के साथ प्रतीक और नेहा भसीन (Neha Bhasin) का प्यार भी चर्चा का विषय बना हुआ. दरअसल नेहा पहले से ही शादीशुदा और ऐसे में उनके प्रतीक के करीब आना लोगों को अजीब लग रहा है. इस सबके बीच शो मजेदार बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता...' के पिंकू ने खुद को किया पूरी तरह ट्रांसफॉर्म, अब बन गए हैं 'माचो मैन'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news