पति के साथ Bathtub में नजर आईं Shefali Jariwala, शेयर की Intimate Photos

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) इन दिनों अपने पति के साथ मालदीव गई हुई हैं, जहां से वो कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

पति के साथ Bathtub में नजर आईं Shefali Jariwala, शेयर की Intimate Photos
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'कांटा लगा' गर्ल के नाम से फेमस एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) इन दिनों अपने पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. यहां से कई तस्वीरें शेफाली लगातार अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं. लाल बिकिनी के बाद शेफाली की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा रही हैं. इन तस्वीरों में शेफाली अपने पति के साथ बाथटब में नजर आ रही हैं. 

शेफाली और पराग ने शेयर की तस्वीरें

एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) और पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बाथटब में नजर आ रहे हैं. दोनों बाथटब में एक-दूसरे के साथ बेहद करीब नजर आए.

 

 

शेफाली की पर्सनल लाइफ

बता दें कि शेफाली ने अगस्त, 2014 में ब्वॉयफ्रेंड पराग त्यागी (Parag Tyagi) से कोर्ट मैरिज की. यह शेफाली की दूसरी शादी की थी. शेफाली की पहली शादी सिंगर हरमीत गुलजार (मीत ब्रदर्स फेम) से हुई थी, लेकिन 2009 में दोनों का तलाक हो गया था. खुद शेफाली ने तलाक की पुष्टि करते हुए कहा था कि अब वे और हरमीत साथ-साथ नहीं हैं. 2012 में शेफाली ने बताया था कि वे टीवी शो पवित्र रिश्ता में अर्चना के भाई का किरदार निभाने वाले पराग त्यागी को डेट कर रही हैं.

शेफाली की प्रोफेशनल लाइफ

शेफाली (Shefali Jariwala) उस समय चर्चा में आईं जब 2002 में म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा...' रिलीज हुआ था. उनका यह गाना आज भी मशहूर है और लोगों के जुबान पर जल्दी चढ़ता है. इस गाने के बाद वे इंडस्ट्री में आई और उन्होंने 'मुझसे शादी करोगी' फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस भी दी.

यह भी पढ़ें-  Shraddha Kapoor ने समंदर में दी Alia Bhatt को टक्कर, अंडरवाटर वीडियो वायरल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.