Sidharth Shukla की मौत के बाद Shehnaaz Gill का पहला पोस्ट आया सामने, फैंस के नहीं रुके आंसू
Advertisement

Sidharth Shukla की मौत के बाद Shehnaaz Gill का पहला पोस्ट आया सामने, फैंस के नहीं रुके आंसू

Sidharth Shukla के निधन के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का पहला पोस्ट सामने आया है. एक्ट्रेस ने अपनी और सिद्धार्थ की तस्वीर पोस्ट की है.

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: Sidharth Shukla को इस दुनिया से विदा हुए 2 महीना का वक्त होने वाला है, लेकिन फैंस आज भी इस सच को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि उनका चहेता एक्टर अब उनके बीच नहीं रहा. बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से हुई थी. दोनों की केमिस्ट्री कुछ ऐसी थी कि फैंस हमेशा उन्हें साथ देखने के लिए बेचैन रहते थे. इसी बीच शहनाज गिल का पहला पोस्ट सामने आ गया है. शहनाज गिल पोस्ट देखने के बाद फैंस इमोशनल हो रहे हैं. 

  1. शहनाज को आई सिद्धार्थ की याद
  2. कैप्शन में कही दिल छू लेने वाली बात
  3. बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म

शहनाज को आई सिद्धार्थ की याद

सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बुरी तरह टूट गईं. सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली शहनाज ने सिद्धार्थ के निधन के बाद से एक भी सोशल मीडिया पोस्ट नहीं किया है. अब जाकर उनका पहला पोस्ट सामने आया है, जो काफी इमोशनल है. शहनाज गिल ने अपने इस पोस्ट में सिद्धार्थ के साथ एक खास तस्वीर शेयर की है. इसमें सिद्धार्थ शुक्ला खिलखिलाकर हंसते नजर आ रहे हैं. वो शहनाज गिल की गोद में लेटे नजर आ रहे हैं.  ये तस्वीर उनके बिग बॉस के दिनों की याद दिला रही है. 

कैप्शन में कही दिल छू लेने वाली बात

इस फोटो पर लिखा है, 'तू यहीं है...सिद्धार्थ शुक्ला को भावभीनी श्रद्धांजलि.' इसके साथ ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  ने अपने कैप्शन में लिखा, 'तू मेरा है और मेरा ही रहेगा.' शहनाज गिल ये बात हमेशा सिद्धार्थ से कहा करती थीं. 'बिग बॉस 13' के दौरान शहनाज गिल का ये बात कहते हुए वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि शहनाज का कोई म्यूजिक वीडियो शुक्रवार को लॉन्च होने वाला है, जिसके माध्यम से वो एक बार फिर सिद्धार्थ को याद करेंगी.

बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म

बता दें, हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फिल्म 'हौसला रख' रिलीज हुई है. फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नजर आए हैं. शहनाज की फिल्म के साथ ही उनका काम भी लोगों को पसंद आ रहा है और एक्ट्रेस की एक्टिंग की खूब तारीफें हो रही हैं. हाल में ही सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का साथ में फिल्माया गया आखिरी गाना भी रिलीज हुआ है, जिसे फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. 'हैबिट' गाने को श्रेया घोषाल और आरको ने गाया है. वहीं इस गाने को श्रेया ने ही प्रोड्यूस किया है.  सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का ये गाना एक बीच सॉन्ग था, जिसे अब एक इमोशनल गाने के रूप में प्रेसेन्ट किया गया है. 

ये भी पढ़ें: दुल्हन बनीं शहनाज गिल के चेहरे पर दिखी खुशी, Video देख फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news