अपनी गलतियों पर खुलकर बोलीं Shweta Tiwari, कहा- 'मेरे लिए पैसा...'
Advertisement

अपनी गलतियों पर खुलकर बोलीं Shweta Tiwari, कहा- 'मेरे लिए पैसा...'

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) फिलहाल कलर्स पर फिल्म निमार्ता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए 'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन में नजर आ रही हैं. 

फोटो साभार: Instagram@ShwetaTiwari

नई दिल्ली: टेलीविजन स्टार श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) पिछले दो दशकों से अधिक समय से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. जिस तरह से उनके करियर को आकार मिला है, वह इससे खुश हैं और उन्हें किसी बात का पछतावा नहीं है. 

गलतियों से सीखा 

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने एक बातचीत में कहा, 'मैं अपने करियर विकास से बहुत खुश हूं, यहां तक कि मैंने अपने करियर में जो गलतियां की हैं. मैंने उनसे कुछ सीखा है. मुझे अपने करियर में किसी बात का पछतावा नहीं है.' 40 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने हमेशा कुछ अलग करने की कोशिश की है.

पैसा नहीं काम देखा 

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने कहा, 'मैंने कभी खुद को नीरस नहीं बनाया. मैंने बार-बार एक ही तरह की भूमिकाएं नहीं कीं. जब तक मैं काम कर रही हूँ तब तक मैं अलग-अलग काम करने जा रही हूं. मेरे लिए, पैसा मानदंड नहीं था, काम मानदंड था.'

पीछे देखने पर मिलती है खुशी

अभिनेत्री ने कहा, 'जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो मैं बहुत खुश होती हूं और आगे देखना चाहती हूं. मैं कई भूमिकाएं और अलग तरह के काम करना चाहती हूं.'

खतरों के खिलाड़ी में आ रहीं नजर

श्वेता फिलहाल कलर्स पर फिल्म निमार्ता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए 'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन में नजर आ रही हैं. श्वेता ने साल 1999 में काम करना शुरू किया था, यह लोकप्रिय टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा शर्मा बजाज का उनका चित्रण था, जो 2001-2008 तक चला, जिसने उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया. बाद में उन्हें 'परवरिश', 'बेगूसराय' और 'मेरे डैड की दुल्हन' सहित टेलीविजन श्रृंखलाओं में देखा गया.

यह भी पढ़ें- Malaika Arora जल्द फैंस को देंगी सरप्राइज! कुछ बड़ा करने की है तैयारी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news