Superstar Singer Winner: 'सुपरस्टार सिंगर' का विजेता बना ये बच्चा, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपए
Advertisement
trendingNow11334570

Superstar Singer Winner: 'सुपरस्टार सिंगर' का विजेता बना ये बच्चा, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपए

Superstar Singer Winner: सिंगिंग रिएलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 (Superstar Singer 2) का फिनाले रविवार रात को हुआ और इस सीजन के विनर का भी नाम सामने आया.

 

मोहम्मद फैज

Superstar Singer 2 Winner: इन दिनों बहुत से सिंगिंग रिएलिटी शो लोगों का मनोरंजन करने आ रहे हैं. जल्द ही 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) शुरू होने वाला है और इंडियन आइडल से पहले कल यानी रविवार की रात सुपरस्टार सिंगर का समापन हुआ. सुपरस्टार सिंगर 2 (Superstar Singer 2) के सिंगर मोहम्मद फैज (Mohammed Faiz) ने अपनी आवाज से सभी जजेज और जनता को इंप्रेस कर ही दिया. आखिरकार सीजन 2 की ट्रॉफी उन्होंने अपने नाम कर ली है. मोहम्मद फैज जोधपुर के रहने वाले हैं. उन्होंने शो के फाइनल मुकाबले में 6 दमदार फाइनलिस्ट्स को कड़ी टक्कर दी और ट्रॉफ अपने नाम की.

अरुणिता का स्टूडेंट था फैज

'इंडियन आयडल 12' की कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल मोहम्मद फैज की कप्तान थीं. भले ही अरुणिता न इंडियन आयडल नहीं जीता लेकिन उन्होंने अपने स्टूडेंट कोसुपरस्टार सिंगर बना ही दिया. फाइनल में उनका मुकाबला इंडियन आयडल विनर पवनदीप राजन के दो स्टूडेंट्स सायशा और प्रांजल से था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

 

माता-पिता को देंगे जीत की रकम

मोहम्मद फैज को ट्रॉफी के साथ 15 लाख का चेक भी मिला. मोहम्मद ये रकम अपने माता-पिता को देने वाले हैं. अपनी परफॉर्मेंस के दम पर उन्होंने एक के बाद एक बेस्ट परफॉर्मेंस देकर सबका दिल जीत लिया. जज हिमेश रेशमिया ने उन्हें खुद यूथ सेंसेशन का टाइटल भी दिया था.

मोहम्मद फैज ने कहा धन्यवाद

अपनी इस सफलता को लेकर मोहम्मद बेहद एक्साइटेड दिखे. कहते हैं कि जब मैं इस शो में आया था तब मुझे कोई नहीं जानता था, अब हर कोई जानने लगा है. मैंने इस शो के दौरान बहुत कुछ सीखा है. मैं इस मंच का शुक्रगुजार हूं. इस मंच पर सबने ही अच्छा परफॉर्म करने की कोशिश की है. कंपीटिशन से ज्यादा हमारा लक्ष्य सबको एंटरटेन करना था.

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news