जब Taarak Mehta की माधवी भाभी ने हाथ में पकड़ी थी बीड़ी, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम
Advertisement

जब Taarak Mehta की माधवी भाभी ने हाथ में पकड़ी थी बीड़ी, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में किरदार निभाने वाले कई एक्टर्स असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं. उदाहरण के तौर माधवी भाभी उर्फ सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) को ही ले लीजिए.  

डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों का पसंदीदा कॉमेडी शो है. इस शो की हर स्टारकास्ट को लोग अपना खूब प्यार देते हैं. इस शो में हर कैरेक्टर को एक आदर्श रूप में दिखाया है, लेकिन असल जिंदगी में सभी बिंदास नजर आते हैं. अब माधवी भाभी को ही ले लीजिए. शो में गोकुलधाम सोसायटी के एकमेव सेक्रेटरी की पत्नी का किरदार निभाने वाली सोनालिका (Sonalika Joshi) असल जिंदगी में काफी बिंदास हैं. 

  1. सोनालिका जोशी का ग्लैमरस अवतार
  2. माधवी भाभी ने जब हाथ में पकड़ी थी बीड़ी
  3. खूब वायरल हुई थे ये फोटो

हाथ में सिगरेट थामे नजर आई थीं सोनालिका

सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) काफी लंबे समय से मनोरंजन जगत का हिस्सा रही हैं. कई सीरियल्स में काम करने वाली सोनालिका 13 साल से माधवी बनकर लोगों को एंटरटेन कर रही हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सीधी-सादी हाउसवाइफ की तरह दिखने वाली असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं. उनका एक फोटोशूट आग की तरह वायरल हुआ था, जिसमें वो हाथ में बीड़ी लिए हुए नजर आ रही थीं. सोनालिका का इतना बोल्ड रूप पहले कभी किसी ने नहीं देखा था और उनको इस तरह देख उनके फैंस दंग रह गए थे. 

काफी बोल्ड हैं सोनालिका

शो में अपनी सादगी से दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस असल जिंदगी में बहुत ही ग्लैमरस हैं. रील लाइफ में पापड़ और अचार बनाने की शौकीन सोनालिका (Sonalika Joshi Instagram) इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी कई खूबसूरत और बोल्ड अंदाज में खिंची गई फोटोज शेयर करती रहती हैं. सोनालिका ने 5 अप्रैल, 2004 को समीर जोशी के साथ शादी की थी. दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम आर्या जोशी है. 

सोनालिका का करियर

सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) ने मिरांडा हाई स्कूल कोलकाता से अपनी स्कूलिंग की है. इसके बाद उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ मुंबई से हायर एजुकेशन पूरी की. उन्होंने इतिहास से BA किया है. सोनालिका ने फैशन डिजाइनिंग और थिएटर की डिग्री भी ली है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मराठी थिएटर से की थी. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में माधवी भिड़े का किरदार निभाने से पहले वो 'वारस सरेच सरस' और 'जुलुक' जैसे मराठी धारावाहिकों में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि, उनको पहचान 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से मिली.

यह भी पढ़ें- शमिता ने जीजा राज कुंद्रा के बारे में पूछा सवाल, मां ने तीन शब्दों में दिया जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news