Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: रियल लाइफ में हुआ टप्पू और जेठालाल का पंगा, Dilip Joshi ने उठाया बड़ा कदम
X

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: रियल लाइफ में हुआ टप्पू और जेठालाल का पंगा, Dilip Joshi ने उठाया बड़ा कदम

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: रियल लाइफ में हुआ टप्पू यानी राज अनदकत (Raj Anadkat) और जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) के बीच मनमुटाव हो गया है. 

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: रियल लाइफ में हुआ टप्पू और जेठालाल का पंगा, Dilip Joshi ने उठाया बड़ा कदम

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) के किरदार लोगों के जीवन में इतने घुलमिल गए हैं कि लगता है जैसे रियल लाइफ में भी वह एक-दूसरे के साथ वैसे ही होंगे जैसे स्क्रीन पर नजर आते हैं. लेकिन रियल लाइफ में इन कलाकारों के बीच भी अनबन और मनमुटाव हो ही जाता है. लेकिन अब खबर आई है कि  टप्पू यानी राज अनदकत (Raj Anadkat) और जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) के बीच कुछ ज्यादा ही बड़ा पंगा हो गया है. 

सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) में पिता और बेटे यानी टप्पू (Tappu) और जेठालाल (Jethalal) के बीच गजब की केमिस्ट्री नजर आती है. दोनों की इस कॉमिक केमिस्ट्री के कारण शो के दर्शक इन्हें साथ देखना पसंद करते हैं. लेकिन अब खबर है कि जेठालाल ऑन स्क्रीन बेटे टप्पू से असल जीवन में काफी नाराज चल रहे हैं. इसी वजह से उन्होंने इंस्टाग्राम पर टप्पू यानी राज अनदकत (Raj Anadkat) को अनफॉलो भी कर दिया है. 

क्यों नाराज हैं दिलीप जोशी

खबरें की मानें तो टप्पू और जेठालाल की ऑन स्क्रीन जोड़ी भले ही जबरदस्त हो लेकिन ऑफ स्क्रीन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो सीनियर एक्टर होने के बाद भी दिलीप जोशी हमेशा समय पर सेट पर पहुंचते हैं, वहीं राज कई बार टोके जाने के बाद भी देरी से सेट पर आते हैं. लंबे समय तक यह सिलसिला जारी रहा और दिलीप जोशी को शूटिंग के लिए राज का इंतजार करना पड़ता है. यही वजह है कि दिलीप जोशी नाराज हो गए और राज को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया. 

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta... में लगेगा ग्लैमर का तड़का, नई एंट्री देख भूल जाएंगे Disha Vakani

पहले भी आईं हैं ऐसी खबरें

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब 'तारक मेहता...' के कलाकारों के बीच तनाव की खबरें आई हों. बीते दिनों शो की महिला कलाकारों के बीच आपसी बैर की जानकारी सामने आई थी. इसके बाद खुद सुनैना फौजदार ने सफाई दी थी. इसके अलावा दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा के बीच विवाद भी चर्चा में रहा. इसके बाद शैलेश ने इस बात को महज अफवाह बताया था और कहा था कि वो दोनों काफ अच्छे दोस्त हैं.

VIDEO-

इसे भी पढ़ें: लेस्बियन KISS वाले सीन देकर सुर्खियों में हैं Naina Ganguly, हर तस्वीर पर फैंस हैं फिदा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news