Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah से अब जेठालाल भी गायब, क्या होने वाले हैं रिप्लेस? फैंस ने दे डाली मेकर्स को वॉर्निंग!
Advertisement
trendingNow11349877

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah से अब जेठालाल भी गायब, क्या होने वाले हैं रिप्लेस? फैंस ने दे डाली मेकर्स को वॉर्निंग!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल कुछ समय से नदारद हैं. वो लेटेस्ट एपिसोड में नजर नहीं आ रहे हैं जिसे लेकर अब फैंस थोड़े टेंशन में हैं और वो दिलीप जोशी के शो छोड़ने की अटकलों से डरे हुए हैं. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो - सोशल मीडिया)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो इन दिनों खूब चर्चा में बना रहता है. कभी पुराने किरदारों के शो छोड़ने को लेकर तो कभी शो में नए कलाकारों की एंट्री को लेकर. हाल ही में मेहता साहब (Mehta Sahib) के रोल में नजर आने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने इसे अलविदा कहा तो खूब बातें बनीं अब जब इस किरदार के लिए नया चेहरा तलाश लिया गया है तो फिर से चर्चा का विषय बन गया है. तारक मेहता के रोल में सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) को कास्ट किया गया है. जिनकी एंट्री जल्द ही शो में होने जा रही है. लेकिन इसी के साथ अब दिलीप जोशी (Dilip Joshi) के शो से नदारद होने से फैंस काफी घबराए हुए हैं उन्हें लग रहा है कि शायद दिलीप जोशी भी शो को अलविदा कहने वाले हैं. 

आखिर क्यों शो में नहीं दिख रहे जेठालाल
ये पहला मौका है जब इतने लंबे समय तक जेठालाल का किरदार शो में नजर नहीं आ रहा है. आमतौर पर शो के सभी एपिसोड जेठालाल के इर्द गिर्द ही घूमते हैं लेकिन फिलहाल काफी समय से ये किरदार शो से नदारद है. दिखाया गया था कि जेठालाल अमेरिका गए हैं और उसके बाद से अब तक उनकी शो में वापसी नहीं हुई है. ना ही बीच बीच में उन्हें दिखाया जा रहा है जिससे अब फैंस को डर सता रहा है कि कहीं दिलीप जोशी भी शो तो नहीं छोड़ रहे हैं!

फैंस ने दी मेकर्स को चेतावनी 
वहीं जैसे ही फैंस को ये डर सताया तो उन्होंने मेकर्स को चेतावनी तक दे डाली है. सोशल मीडिया पर यूजर्स लिख रहे है कि भले ही कोई भी बदल जाए लेकि जेठालाल के रोल में दिलीप जोशी रिप्लेस नहीं होने चाहिए. वो इस रोल में केवल दिलीप जोशी को ही देखना चाहते हैं. वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि धीरे धीरे शो की पुरानी टीम बदली जा रही है जिससे उनकी दिलचस्पी शो में घट रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news