सैर पर निकलीं 'तारक मेहता' की सोनू, कैमरे में कैद किया कुछ ऐसा; देखें वीडियो
Advertisement

सैर पर निकलीं 'तारक मेहता' की सोनू, कैमरे में कैद किया कुछ ऐसा; देखें वीडियो

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की सोनू इस वक्त राजस्थान की सैर पर है.वहां से सोनू ने एक वीडियो शेयर किया है जो कि वायरल हो रहा है.

 

निधि भानुशाली

नई दिल्ली:  मशहूर कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की सोनू हमेशा ही लाइमलाइट में रहती हैं. खास बात है कि सोनू यानी कि निधि भानुशाली अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं लेकिन उनके फैंस उन पर अब भी जमकर प्यार बरसाते हैं. नए साल पर सोनू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो राजस्थान की सैर करती नजर आ रही हैं.

  1. तारक मेहता की सोनू निकलीं सैर पर
  2. वीडियो ने मचाया धमाल
  3. करते दिखीं फुल एन्जॉय

सैर पर निकलीं सोनू

निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने सोशल मीडिया के अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सोनू राजस्थान के खूबसूरत नजारे को दिखाती दिखीं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'यात्री फाइनली राजस्थान पहुंच गए हैं. झीलों और नदियों में तैरना..घी के साथ दाल भाटी चूरमा खाना. आप राजस्थान का स्वाद जानने के लिए यूट्यूब वीडियो देखें.'

 

 

फुल एन्जॉय करते दिखीं

इस वीडियो में सोनू राजस्थान में जमकर एन्जॉय करते हुई और बेहद खुश नजर आ रही हैं. वीडियो में सोनू कभी अपने कैमरे से राजस्थान की सुंदरता को कैद करती दिखीं तो कभी अपने डॉग के साथ मस्ती करते हुए. लेकिन इतना जरूर है कि निधि भानुशाली के इस वीडियो को देखने के बाद हो सकता है कि आपका मन भी राजस्थान घूमने को कर जाए.

इससे पहले शेयर किया था तैरते हुए वीडियो

निधि ने हाल ही में स्वीमिंग करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में एक्ट्रेस का हॉट लुक देखने हर कोई हैरान रह गया था. निधि भानुशाली अपनी इस बोल्ड वीडियो में बिकिनी पहनकर नहाती नजर आईं. बता दें कि निधि भानुशाली कुछ वक्त पहले एक ट्रिप पर निकली थीं, जहां उन्होंने जंगल के बीच बहती नदी का लुत्फ उठाया था. यह वीडियो उसी समय का है. 

 

 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम निधि हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर कोई ना कोई वीडियो या फिर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं जो लोगों का दिल जीत लेती हैं. 

 

यह भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक डिनर डेट पर गईं ईशा गुप्ता, सिंपल लुक देख चौंक गए फैंस!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news