बिना शादी के मां बनने वाली हैं तेजस्वी प्रकाश! जानकर घरवालों के पैरों तले खिसकी जमीन
Advertisement
trendingNow11051143

बिना शादी के मां बनने वाली हैं तेजस्वी प्रकाश! जानकर घरवालों के पैरों तले खिसकी जमीन

'बिग बॉस 15' में वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ उनके पॉर्टनर गोविंदा आएंगे. इस दौरान सलमान खान तेजस्वी को ऐसी बात कहने को कहेंगे जिसे जानकर घरवाले हैरान रह जाएंगे.

करण कुंद्रा और तेजस्वी

नई दिल्ली:  'बिग बॉस सीजन 15' (Bigg Boss 15) में अब कुछ ऐसा होने वाला है जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्टेज पर उनके पार्टनर गोविंदा (Govinda) नजर आएंगे. खास बात है कि गोविंदा के साथ मिलकर सलमान खान घरवालों के साथ खेल खेलेंगे. इस बीच ऐसी बात सामने आ जाएगी जिसे जानने के बाद घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. ये बात करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश से जुड़ी हुई है.

  1. शो में तेजा का बड़ा खुलासा
  2. बोलीं- बनने वाली हूं मां
  3. घरवाले हैरान

सलमान खान के इशारों पर नाचे घरवाले

'बिग बॉस' का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सलमान खान घरवालों से कुछ ना कुछ करने को कह रहे हैं. वीडियो देखकर इतना तो साफ हो गया है कि जिस भी घरवाले का चुनाव सलमान खान करेंगे उसे एक सीक्रेट टास्क दिया जाएगा. जिसमें वो वही कहेगा और करेगा जो उसे सलमान खान करने को कहेंगे. खास बात है कि इस सीक्रेट टास्क के बारे में उस घरवाले को किसी को भी नहीं बताना है.

सलमान खान के हाथ की कठपुतली बनीं तेजस्वी प्रकाश

इस वीडियो में दिखाया गया है कि सलमान खान ने इस सीक्रेट टास्क के लिए तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को चुनते हैं. तेजस्वी से सलमान खान कहते हैं कि 'तुम घरवालों को बोलो कि मुझे गैस आ रही है.' तेजा के मुंह से ये सुनकर घरवाले उनके आसपास से भाग जाते हैं. इसके बाद गोविंदा उन्हें कहते हैं कि 'आप घरवालों पर गुस्सा हो.' तेजा ऐसा ही करती हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

मां बनने वाली हैं तेजा!

इसके बाद सलमान (Salman Khan) तेजस्वी से कहते हैं कि 'तुम लोगों से कहो कि मुझे ऐसा लग रहा है कि मां बनने वाली हूं.' इसके बाद तेजा घरवालों से कहती हैं कि 'मुझे लग रहा है कि मां बनने वाली हूं.'  इसके बाद तेजा उमर रियाज से पूछती हैं कि 'ऐसे कोई मां बन सकता है.' तेजा से मुंह ये बात सुनकर उमर शॉक्ड हो जाते हैं. वो कहते हैं कि 'इसे क्या हो गया है?'

वीकेंड के वार में होगा धमाल

'बिग बॉस' का ये प्रोमो वीडियो वीकेंड के वार का है. जिसमें घरवालों के साथ सलमान खान और गोविंदा जमकर मस्ती करेंगे जो कि इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है.

 

इसे भी पढ़ें: कड़कड़ाती ठंड में पूल में उतरीं उर्फी जावेद, मोनोकनी में दिखाईं ऐसी अदाएं खो बैठेंगे होश

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

Trending news