कमरे की लाइट बंद कर इस एक्ट्रेस ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस आउट ऑफ कंट्रोल
Advertisement
trendingNow11110175

कमरे की लाइट बंद कर इस एक्ट्रेस ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस आउट ऑफ कंट्रोल

टीवी सीरियल 'उतरन' में इच्छा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता का बोल्ड लुक वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस अंधेरे कमरे में बोल्ड फोटोशूट करवाती दिखीं.

टीना दत्ता

नई दिल्ली: टीवी सीरियल से ज्यादा अपने लुक्स से लोगों को टीना दत्ता (Tina Datta) दीवाना बना देती हैं. एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट भी कुछ ऐसा ही है जिसे देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं. इस फोटोशूट में टीना दत्ता अंधेरे में बोल्ड अदाएं दिखाती नजर आईं.

  1. टीना दत्ता हुईं बोल्ड
  2. अंधेरे में करवाया फोटोशूट
  3. तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

कमरे की लाइट बंद कराकर किया फोटोशूट

इन लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे एक्ट्रेस ने कमरे की लाइट बंद करके काफी हॉट फोटोशूट करवाया है. तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड कलर का कुर्ता पहने हुए हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@tinadatta)

 

साफ दिखा क्लीवेज

एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट के लिए ऐसी ड्रेस चुनी जिसमें उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए टीना (Tina Datta) ने बड़े-बड़े इयररिंग्स. पहने इसके साथ ही पोनी की हुई है. तस्वीर में एक्ट्रेस सटल मेकअप में दिखीं. 

लिखा ये कैप्शन

इन तस्वीरों को टीना दत्ता (Tina Datta) ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया है.तस्वीरों को शेयर करते हुए टीना ने दिल वाले इमोजी के साथ फाइर वाला इमोजी भी बनाया है. 

फैंस को पसंद आया बोल्ड लुक

टीना दत्ता (Tina Datta) की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. कोई इन तस्वीरों पर कमेंट करके दिल वाला इमोजी बना रहा है तो कोई स्माइली शेयर कर रहा है. जिससे इतना तो साफ है कि एक्ट्रेस का ये लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@tinadatta)

 

रहती हैं एक्टिव

टीना दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपनी ऐसी तस्वीर शेयर कर देती हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आती है. यहां तक कि फैंस इन तस्वीरों पर भर-भरके कमेंट भी करते हैं.

दीवाने हैं फैंस

टीना दत्ता के हर पोस्ट का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. यहां तक कि कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ भी करते हैं. फिलहाल एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें, टीना को पहचान टेलीविजन इंडस्ट्री में 'उतरन' सीरियल में निभाए गए इच्छा के किरदार से मिली थी. 

 

इसे भी पढ़ें: रिवीलिंग कपड़े पहनकर फ्लाइट में चढ़ीं निया शर्मा, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

Trending news