Urfi Javed Boldness Overload: ब्रालेस होकर उर्फी ने बदन के ऊपर रखी शर्ट! साइड पोज दिया तो दिख गया...
Advertisement
trendingNow11400718

Urfi Javed Boldness Overload: ब्रालेस होकर उर्फी ने बदन के ऊपर रखी शर्ट! साइड पोज दिया तो दिख गया...

Urfi Javed Video: उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपने नए लुक से एक बार फिर आग लगा दी है. उर्फी ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें ब्रालेस होकर एक्ट्रेस ने अपने बदन के ऊपर शर्ट को सिर्फ सिर्फ रख दिया है. ऐसे में जब उन्होंने साइड पोज दिया तो..

Urfi Javed Boldness Overload: ब्रालेस होकर उर्फी ने बदन के ऊपर रखी शर्ट! साइड पोज दिया तो दिख गया...

Urfi Javed Hot: टीवी एक्ट्रेस और अपने फैशन सेंस और स्टाइल के लिए पहचानी जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर दिन अपने ये लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. बता दें कि उर्फी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका नया और पहले कभी न देखा गया बोल्ड लुक सामने आया है. उर्फी के इस नए वीडियो में वो बिना कपड़ों के बैठी हुई हैं और ब्रालेस होने के बावजूद एक फुल सलीव्स वाली शर्ट को बस बदन पर रखी हुई है. ऐसे में जब उर्फी ने साइड पोज दिया.. 

ब्रालेस होकर Urfi ने बदन के ऊपर रखी शर्ट!

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्फी के नए वीडियो में उन्होंने कपड़े नहीं पहने हुए हैं. दरअसल, एक्ट्रेस अपने नीले सोफे पर सिर्फ अंडरवेयर में बैठी हुई हैं. उर्फी ने ब्रा भी नहीं पहनी हुई है और न ऊपर कपड़े हैं और न नीचे कुछ पहना है. उर्फी ने एक मेन्स वाली फुल स्लीव्ड शर्ट ली है और उसे पहनने की जगह अपने शरीर के ऊपर रख दिया है. शर्ट को ऊपर रखकर पतले धागे से बांध लिया गया है.   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

Urfi ने साइड पोज दिया तो दिख गया... 

बता दें कि क्योंकि ये वीडियो है, उर्फी इस तरह की बोल्ड और सेक्सी आउटफिट पहनकर काफी पोज कर रही हैं और वीडियो में उनका मूवमेंट भी हो रहा है. बीच में, उर्फी पीछे मुड़कर पोज करती हैं और अपने बैकलेस लुक को फ्लॉन्ट करती हैं. इसके बाद उर्फी साइड पोज देते हुए जब सामने की तरफ झुकती हैं, उनके ब्रेस्ट्स दिख ही जाते हैं. उर्फी ने अपने बालों को बांधा हुआ है और नीले रंग के इयरिंग्स भी पहने हुए हैं. 

उर्फी की इस वीडियो पर जो कैप्शन है, वो है - 'सो यू डोन्ट नीड टू वेयर अ शर्ट तो वेयर शर्ट!' यानी शर्ट पहनने के लिए आपको उसे 'पहनने' की जरूरत नहीं है. उर्फी के इस लुक ने उनके फॉलोअर्स को दंग कर दिया है और इसपर कमेन्ट्स में उनके मिक्स्ड रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news