धड़ाम हुआ 'अनुपमा', मौका मिलते ही इस शो ने मारी बाजी
Advertisement

धड़ाम हुआ 'अनुपमा', मौका मिलते ही इस शो ने मारी बाजी

Ormax Media द्वारा इस हफ्ते की लिस्ट रिलीज कर दी गई है. जानिए इस हफ्ते किस सीरियल को तगड़ा झटका लगा है.

सीरियल TRP लिस्ट

नई दिल्ली: हर हफ्ते सीरियल की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट लाकर मेकर्स दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश करते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि शो की कहानी का सीधा असर टीआरपी पर पड़ता है. कई बार इस टीआरपी के खेल के चक्कर में मेकर्स को शो की कहानी भी पलटनी पड़ती है.  Ormax Media ने साल 2022 के छठे हफ्ते की लिस्ट रिलीज कर दी है. जानिए अपनी कहानी के दम पर इस हफ्ते कौन सा सीरियल किस नंबर पर आया.

  1. सीरियल लिस्ट
  2. अनुपमा को लगा तगड़ा झटका
  3. इस सीरियल ने मारी बाजी

'तारक मेहता का चश्मा'- नंबर 1

इस हफ्ते भी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो नंबर एक की पोजीशन पर है. खास बात है कि ये शो कई साल पुराना है और अभी भी लोगों के बीच अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है.

'अनुपमा'- नंबर 2

कई महीनों से नंबर एक की पोजीशन पर कब्जा जमाने वाले सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) के मेकर्स के लिए बुरी खबर है. दर्शकों को इस शो की कहानी अब थोड़ी बोरिंग सी लग रही है लिहाजा ये शो नंबर 1 पर नहीं बल्कि नंबर 2 पर है.

'द कपिल शर्मा शो'- नंबर 3

नंबर तीन की पोजीशन पर मशहूर कॉमेडी सीरियल 'द कपिल शर्मा शो' (The Kpail Sharma Show) है. ये शो लगातार नंबर तीन पर बना हुआ है.

'भाग्य लक्ष्मी'- नंबर 4

'भाग्य लक्ष्मी' (Bhagya Lakshmi) सीरियल की कहानी दर्शकों को रास आ रही है. जिसका सबूत इस सीरियल की रेटिंग है. इस हफ्ते ये सीरियल नंबर 4 पर है.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'- नंबर 5

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) को छोड़ने के बाद भी ये सीरियल नंबर 5 की पोजीशन पर है. पिछली बार इसकी रेटिंग 7 थी, लिहाजा पिछले हफ्ते के मुकाबले इस बार सीरियल की रेटिंग ज्यादा अच्छी आई है.

 

यह भी पढ़ें- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कीर्ति जल्द बनने वाली हैं मां, दिखाया बेबी बंप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news