TRP List: Anupama को फिर पिछाड़कर इस शो ने जीता दर्शकों का दिल, जानें किस नंबर पर कौन
Advertisement

TRP List: Anupama को फिर पिछाड़कर इस शो ने जीता दर्शकों का दिल, जानें किस नंबर पर कौन

TRP List Of This Week 2021: इस हफ्ते भी 'अनुपमा' (Anupama) अपनी साख फिर से नहीं जमा पाया है. किन शोज ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर. 

डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: इस हफ्ते ही TRP लिस्ट (TRP List) ऑरमैक्स के द्वारा जारी कर दी गई है. इस हफ्ते एक बड़ा फेर-बदल देखने को मिला है. पिछले हफ्ते की तरह ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सभी टीवी शोज को पिछाड़ते हुए पहले नंबर पर बना हुआ है, वहीं 'अनुपमा' (Anupama) अपनी पहली पोजीशन खोकर दूसरे नंबर पर आ गया है. इसके अलावा इस बार कई पसंदीदा शो टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं. 

  1. अनुपमा ने हासिल किया दूसरा स्थान
  2. TMKOC ने फिर जीती बाजी
  3. सुपर डांसर 4 को लगा बड़ा झटका

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

छोटे पर्दे के कुछ सबसे पॉपुलर शोज में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने बीते कई सालों से टॉप 10 में अपनी जगह कायम रखी हुई है. दिलीप जोशी (Dileep Joshi) स्टारर शो फैंस का सालों से पसंदीदा है. दिशा वकानी के जाने से शो की टीआरपी जरूर थोड़ी कम हुई थी, लेकिन शो ने दोबारा अपनी साख बना ली है और इस बार पहले नंबर पर है.

अनुपमा

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर शो 'अनुपमा' (Anupama) शुरू से टॉप पर रहता है, लेकिन बीते कुछ हफ्ते से शो की टीआरपी थोड़ा कम हुई है. शो इस बार पहला स्थान खोकर दूसरे नंबर पर पहुंच गया है. बता दें कि इस शो ने शुरू से ही दर्शकों का बेहिसाब प्यार हासिल किया है.

इंडियन आइडल 12 

'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) का फिनाले होने वाला है. ऐसे में दर्शकों का इंट्रेस्ट शो की ओर काफी बढ़ गया है. इन दिनों मोहम्मद दानिश, पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. फिनाले नजदीक होने की वजह से शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिला है और शो टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गया है. 

गुम है किसी के प्यार में 

नील भट्ट (Neil Bhatt), आएशा सिंह (Ayesha Singh) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) टीआरपी रेटिंग में बीते हफ्तों में काफी पिछड़ गया था, लेकिन शो की टीआरपी में इस हफ्ते उछाल देखा गया और शो ने इस बार चैथा स्थान हासिल कर टॉप 5 में जगह बना ली है. 

डांस दीवाने 

माधुरी दीक्षित का डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' (Dance Deewane) दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो गया है. इस हफ्ते इस शो ने भी बड़ी छलांग लगाई है और 5वां स्थान हासिल कर लिया है. 

 
वागले की दुनिया 

कॉमेडी शो 'वागली की दुनिया' (Wagle Ki Duniya) ने बीते हफ्ते टीआरपी लिस्ट में जगह बनाई है. इस शो ने कई शोज को पीछे छोड़ते हुए 6वें नंबर पर जगह बनाई है.

सुपर डांसर 4 और खतरों के खिलाड़ी 11

अक्सर टॉप 5 में रहना वाला शो 'सुपर डांसर 4' टीआरपी लिस्ट में नीचे गिर गया है. शिल्पा शेट्टी के नजर न आने से शो को बड़ा झटका लगा है. अब शो में मलाइका ने उनकी जगह ली है. माना जा रहा है कि शो फिर से टीआरपी लिस्ट में उछाल दर्ज करेगा. वही 'खतरों के खिलाड़ी 11' की टीआरपी में भारी गिरावट दर्ज की गई है शो टीआरपी लिस्ट में जहां बीते हफ्तों में टॉप पर आ गया था वहीं इस हफ्ते 8वें नंबर पर है. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने उठाई हाथों में गन, अब निपटाएंगी 'मिशन फ्रंटलाइन'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news