आशका गोराडिया ने बेटे के नाम से उठाया पर्दा, 6 महीने के लाडले संग शेयर की प्यारी-सी तस्वीरें
Advertisement
trendingNow12188585

आशका गोराडिया ने बेटे के नाम से उठाया पर्दा, 6 महीने के लाडले संग शेयर की प्यारी-सी तस्वीरें

Aashka Goradia Baby Boy: टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं आशका गोराडिया ने बेटे संग प्यारी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जहां वह पति और नन्हे बेटे के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. साथ ही बेटे के नाम को भी फैंस के साथ शेयर किया है.

टीवी एक्ट्रेस के बेटे का नाम

आशका गोराडिया. जिन्होंने शोबिज छोड़ बिजनेस का रास्ता चुना. आज वह इस क्षेत्र में बेहतरीन काम कर रही हैं. साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को भी संजोए हैं. कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया था. अब सोशल मीडिया पर आशका गोराडिया ने परफेक्ट फैमिली फोटोज शेयर किए हैं, जहां उन्होंने पहली बार बेटे के नाम का ऐलान कर दिया है. उन्होंने रिवील कर दिया है कि आखिर उन्होंने अपने राजकुमार का नाम क्या रखा है.

आशका गोराडिया के पति का नाम ब्रेंट गोबल हैं. दोनों पिछले साल अक्टूबर में पैरेंट्स बने थे. दोनों ने बेटे का नाम विलियम अलेक्जेंडर रखा है. तस्वीरों में वह बेटे के चेहरे को छिपाए दिख रहे हैं. हालांकि दोनों ने ही बेटे को गोद में उठाया हुआ है और प्यार लुटाते दिख रहे हैं.

आशका गोराडिया का बेटा
जब आशका गोराडिया मां बनी थीं तो उन्होंने एक पोस्ट के जरिए ये गुडन्यूज अपने फैंस को दी थी. उन्होंने बताया था कि 28 अक्टूबर 2023 को सुबह 7.45 बजे बेटे का जन्म हुआ. ये दिन उनके लिए किसी नई जिंदगी से कम नहीं था. इस फोटो में आशका, उनके पति और बेटे के हाथ नजर आ रहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia)

टीवी की पहली नागिन कौन थीं, जिसकी सगी मां ने ही किया जुल्म

आशका गोराडिया के सीरियल
मालूम हो, आशका ने ब्रेंट गोबल के साथ 2017 में शादी की थी. दोनों मई 2023 में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. एक्ट्रेस ने बाल वीर, नागिन और लागी तुझसे लगन जैसे शोज में काम किया है. आखिरी बार उन्हें साल 2019 में सीरियल डायन में देखा गया था. फिर 2021 में उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया.

इन टीवी एक्ट्रेस ने झेला सांवले होने पर दर्द, फेस किया रिजेक्शन

आशका गोराडिया और बिग बॉस
आशका ने कई रियालिटी शोज में भी हिस्सा लिया था. वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 6 में भी हिस्सा ले चुकी हैं तो उन्होंने पति ब्रेंट के साथ डांस रियलिटी शो नच बलिए में भी पार्टिस्पेट किया था.

Trending news