बोल्ड एक्ट्रेस का सिंपल लुक देख फैंस हुए कायल, दिल थाम कर देखें एक-एक तस्वीर
Advertisement
trendingNow11102566

बोल्ड एक्ट्रेस का सिंपल लुक देख फैंस हुए कायल, दिल थाम कर देखें एक-एक तस्वीर

'उतरन' में इच्छा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता की सिंपल लुक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं.

टीना दत्ता

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'उतरन' (Uttaran) में टीना दत्ता (Tina Datta) ने भोली भाली लड़की इच्छा का रोल निभाया था. इस रोल में टीना को बहुत पसंद किया गया था. इस शो के बाद टीना कई सीरियल्स में नजर आईं लेकिन उनकी एक्टिंग से ज्यादा चर्चा उनके कपड़ों की हुई. टीना अक्सर सोशल मीडिया पर रिवीलिंग कपड़े पहनकर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने साड़ी लुक में ऐसी तस्वीर शेयर की जिसे देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं.

  1. सिंपल लुक में टीना ने ढाया कहर
  2. लग रहीं बला की खूबसूरत
  3. तस्वीरें हो रहीं वायरल

साड़ी में ढाया कहर

टीना दत्ता (Tina Datta) ने सोशल मीडिया पर साड़ी पहनकर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीर में टीना ग्रे और नीले रंग के कॉम्बिनेशन की साड़ी पहने और पोल के पास खड़ी होकर पोज देती नजर आईं.

सिंपल लुक देख फैंस हो रहे क्रेजी

टीना दत्ता (Tina Datta) का सिंपल साड़ी लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- 'सुंदर बहुत सुंदरी.' एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया- 'आप बहुत सुंदर लग रही हैं.' तीसरे यूजर ने कमेंट किया- 'खूब सुंदर.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@tinadatta)

 

ब्लैक ड्रेस में ढाया था कहर

इससे पहले टीना दत्ता की ब्लैक कलर की ड्रेस की तस्वीर वायरल हुई थी. तस्वीरों में एक्ट्रेस ड्रेस पहनकर काउच पर पोज देते हुए नजर आईं. अपने लुक को पूरा करने के लिए टीना ने हेयर ओपन और सटल मेकअप में दिखीं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- 'एक रोलर कोस्टर की सवारी पर जिसमें मैं ड्राइवर की सीट पर बैठूंगी और आपके लिए स्पिन तय करूंगीं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@tinadatta)

 

एक्ट्रेस के दीवाने हैं फैंस

टीना दत्ता के हर पोस्ट का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. यहां तक कि कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ भी करते हैं. फिलहाल एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट पोस्ट ने लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें, टीना को पहचान टेलीविजन इंडस्ट्री में 'उतरन' सीरियल में निभाए गए इच्छा के किरदार से मिली थी. 

 

 

यह भी पढ़ें-  ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कहर ढा रहीं कियारा आडवाणी, दिए ऐसे पोज फैंस हो गए मदहोश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

Trending news