VIDEO: नए लुक में पैपराजी को पोज दे रही थीं राखी सावंत, तभी उर्फी जावेद ने कर दी ऐसी हरकत
Advertisement
trendingNow11147319

VIDEO: नए लुक में पैपराजी को पोज दे रही थीं राखी सावंत, तभी उर्फी जावेद ने कर दी ऐसी हरकत

निशांत भट्ट की बर्थडे पार्टी में उर्फी जावेद और राखी सावंत बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दीं. इसके साथ ही पार्टी में दोनों एक दूसरे के साथ अजीब हरकतें भी करती नजर आईं. राखी और उर्फी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

राखी सावंत- उर्फी जावेद

नई दिल्ली: उर्फी जावेद और राखी सावंत दोनों ही अपने अतरंगी अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से उर्फी और राखी के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. ये वीडियो 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट निशांत भट्ट की बर्थडे पार्टी के हैं. 

  1. निशांत भट्ट की पार्टी में हुआ धमाका
  2. राखी-उर्फी ने की खूब मस्ती
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं वीडियो

निशांत भट्ट की पार्टी में हुआ खूब हंगामा

इस पार्टी में तमाम सेलेब्स ने पहुंचकर खूब मस्ती की. लेकिन उर्फी और राखी की मस्ती के सबसे ज्यादा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सामने आई इन तस्वीरों और वीडियो में दोनों का ही हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही फोटो ओप के दौरान भी ये दोनों एक दूसरे के साथ अजीब हरकतें करती दिखाई दीं. 

उर्फी जावेद का लुक

इस दौरान उर्फी जावेद के लुक की बात करें तो उन्होंने मरून कलर की काफी छोटी सी बॉडीकॉन वन पीस ड्रेस पहनी हुई थी. उर्फी की पूरी ड्रेस पर क्रिस्टल वर्क था. इसके साथ ही उन्होंने अपने इस ड्रेस को डोरी के सहारे बांध कर रोका हुआ था. अपने इस पार्टी लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बालों का बन बनाया हुआ था और हाई हील्स पहनी थी. 

राखी सावंत का लुक

वहीं बात करें राखी की तो उन्होंने गोल्डन शिमरी वन पीस पहना था, जिसे ब्लैक बूट्स के साथ टीम अप किया था. इस दौरान राखी बेहद बोल्ड अंदाज में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही थीं. इतना ही नहीं राखी ने अपने हेयरस्टाइल के साथ भी गजब का एक्सपेरिमेंट किया था. 

उर्फी और राखी के वीडियो

सोशल मीडिया पर निशांत भट्ट की पार्टी से राखी और उर्फी के ही वीडियो सबसे ज्यादा वायरल हो रहे हैं. इसके साथ ही इन्हें इन वीडियोज के लिए मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. 

उर्फी जावेद का फैशन स्टेटमेंट

बता दें, उर्फी आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस की उम्र महज 25 साल है, लेकिन उन्होंने फैशन इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया हैं. फोटोशूट हो या फिर स्पॉटेड लुक्स, उर्फी हर बार अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ अतरंगी जरूर करती हैं और इसकी वजह से टॉक ऑफ द टाउन बन जाती हैं.

उर्फी जावेद के प्रोजेक्ट्स 

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी टीवी सीरियल्स से की है. एक्ट्रेस ने साल 2016 में सीरियल 'बड़े भैया की दुल्हनिया' से की थी. इसके बाद उर्फी  ने कई सीरियल्स में काम किया, एक्ट्रेस को बिग बॉस ओटीटी से काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई है. उर्फी जावेद इन दिनों म्यूजिक वीडियोज में अपना जलवा बिखेर रही हैं. उर्फी जावेद को इंस्टा रील्स बनाने का काफी शौक है. वह आए दिन ट्रेंडिंग गानों पर डांस करते हुए वीडियो बनाती नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें: कंगना के शो में मशहूर स्टार के बिगड़े बोल, कहा- लाइफ में दो चीजें गरम चाहिए, एक खाना और दूसरा...

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news