पर्दा हटा और फिर ऐसी ड्रेस पहनकर सामने आ गईं Urfi Javed, फटी रह जाएंगी आंखें
Advertisement

पर्दा हटा और फिर ऐसी ड्रेस पहनकर सामने आ गईं Urfi Javed, फटी रह जाएंगी आंखें

Urfi Javed Hot Look: उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के कारण एक बार फिर सुर्खियों में छाई हैं. इस बार उनकी ऑफ शोल्डर गाउन, हाई स्लिट गाउन कहर ढा रही है.  

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: 'बिगबॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने हॉट लुक्स के कारण लगातार सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनका वियर्ड फैशन हमेशा लोगों को सरप्राइज कर देता है. वहीं अब उर्फी का पार्टीवेयर गाउन वाला अंदाज भी सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है. उर्फी की हाई स्लिट गाउन में इतना गहरा कट लगाया गया है कि इस हाई स्लिट गाउन में कमर तक नजर आ रही है. 

  1. उर्फी जावेद का वीडियो हुआ वायरल
  2. बोल्डनेस इतनी कि रह जाएंगे दंग 
  3. हाई स्लिट गाउन में दिखाई कमर

पर्दा हटते ही दिखा कातिल लुक 

इस वीडियो की शुरुआत में एक पर्दा हटता है और पीछे बालकनी में उर्फी जावेद (Urfi Javed) खड़ी नजर आती हैं. लेकिन इस बार उर्फी जावेद किसी अजीब लुक में नहीं बल्कि एक पार्टीवेयर गाउन में नजर आ रही हैं. लेकिन ये गाउन इतना रिवीलिंग है कि हाई थाई स्लिट इस गाउन में उर्फी की कमर भी नजर आ रही है. उन्होंने इस गाउन में काफी बोल्ड तरीके से कैमरे को पोज दिए हैं. देखिए ये वीडियो... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urfi (@urf7i)

पब्लिसिटी चाहिए होती तो बिना कपड़ों जाती

बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने बोल्ड को लेकर एक बयान दिया था. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात चीत के दौरान उन्होंने कहा था कि लोग उनके बारे में बात करने की बजाय बस आउटफिट्स के बारे में ही बात करते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर पब्लिसिटी चाहिए होती बिना कपड़ों जाती. उन्होंने कहा कि मैं मेरे कपड़ों से भी ज्यादा कुछ हूं. लोग मेरे बारे में बात क्यों नहीं करते. उन्होंने आगे कहा कि बिकनी हो या सलवार-सूट, हमेशा भद्दे कमेंट्स आते हैं. रूढ़िवादी परिवार से होने के बावजूद कपड़ों के प्रति उनकी पसंद कभी कोई मुद्दा नहीं था. एक्ट्रेस ने कहा कि उनके कपड़ों का स्टाइल उन जगहों से होता है, जहां वो जा चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें: जब सेट पर हुई Akshay Kumar और Rohit Shetty की 'हाथापाई', VIRAL हुआ VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

Trending news