टॉप उतारकर उर्फी ने बांध ली सिर्फ एक बेल्ट, VIDEO देख शख्स ने कर दी ऐसी डिमांड
Advertisement

टॉप उतारकर उर्फी ने बांध ली सिर्फ एक बेल्ट, VIDEO देख शख्स ने कर दी ऐसी डिमांड

उर्फी जावेद ने एक और सेंसेशनल वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. इस वीडियो में उर्फी टॉप की जगह सिर्फ एक बेल्ट बांधे दिखाई दे रही हैं. 

उर्फी जावेद

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम सुनते ही हर किसी के दिमाग में अतरंगी फैशन सेंस सामने आने लगते हैं. उर्फी हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा करती हैं जिससे फैंस को बेहद हैरानी होती है. इस बार उर्फी टॉप की जगह सिर्फ एक बेल्ट पहने कैमरे के सामने आ पहुंची हैं. उर्फी का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

  1. उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो वायरल
  2. सिर्फ एक बेल्ट बांधे दिखाया हुस्न
  3. कमेंट सेक्शन में लोग कर रहे हैं डिमांड

टॉप उतार कर बांध ली बेल्ट

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी पहले ब्लैक ब्रालेट में झूमती दिखाई दे रही हैं और फिर इसके बाद वो अपना वेस्ट बेल्ट मांगती है. इसके बाद उर्फी टॉप उतार कर सिर्फ एक बेल्ट बांधे दिखाई देती हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ ही कमेंट सेक्शन में उनके इस वीडियो को मिली-जुली प्रतिक्रियां मिल रही हैं. 

लोगों ने की ये डिमांड

जहां उर्फी के फैंस उनके हुस्न की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स को उनका ये हद से ज्यादा रिवीलिंग अंदाज पसंद नहीं आ रहा है. ऐसे में एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इस लड़की की कपड़ों की सख्त जरूरत है इसे कोई कपड़े दे दो.' इसके साथ ही कई और शख्स उर्फी के लिए कपड़ों की डिमांड करते दिखाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वायरल हो रहा है वीडियो 

उर्फी के इस वीडियो को सिर्फ सात घंटों में 66 हजार से ज्याला लाइक्स मिल चुके हैं साथ ही ये आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है. बता दें कि उर्फी जावेद की उम्र अभी महज 25 साल है और ये अपने एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. 

फैशन स्टेटमेंट के चर्चे

उर्फी जावेद ने बहुत कम समय में ही फैशन इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया हैं. फोटोशूट हो या फिर स्पॉटेड लुक्स, उर्फी हर बार अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ अतरंगी जरूर करती हैं और इसी वजह से टॉक ऑफ द टाउन बन जाती हैं.

उर्फी जावेद के प्रोजेक्ट्स

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी टीवी सीरियल्स से की है. एक्ट्रेस ने साल 2016 में सीरियल 'बड़े भैया की दुल्हनिया' से की थी. इसके बाद उर्फी  ने कई सीरियल्स में काम किया, एक्ट्रेस को बिग बॉस ओटीटी से काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई है. उर्फी जावेद इन दिनों म्यूजिक वीडियोज में अपना जलवा बिखेर रही हैं. उर्फी जावेद को इंस्टा रील्स बनाने का काफी शौक है. वह आए दिन ट्रेंडिंग गानों पर डांस करते हुए वीडियो बनाती नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें: बेटी के जन्म के बाद पहली बार दिखा विराट-अनुष्का का ऐसा अंदाज, एक्ट्रेस के बढ़े वजन के चर्चे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news