Urfi Javed के ड्रेसिंग स्टाइल पर सवाल उठाकर बुरी फंसीं Suzzanne Khan की बहन,उर्फी ने लगाई लताड़ तो यूजर्स ने कहा ‘दोगला’
Advertisement

Urfi Javed के ड्रेसिंग स्टाइल पर सवाल उठाकर बुरी फंसीं Suzzanne Khan की बहन,उर्फी ने लगाई लताड़ तो यूजर्स ने कहा ‘दोगला’

Urfi Javed Slams Farah Khan Ali: कुछ समय पहले सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस को खराब बताते हुए उन्हें कुछ टिप्स दिए थे. उनका ये अंदाज उर्फी को नहीं भाया था. अब जब कुछ ऐसे ही कपड़ सुजैन खान ने पहने तो फराह ने तारीफ की बौछार कर दी. बस फिर क्या था...अब उर्फी ने फराह खान अली को तबीयत से फटकारा है.   

उर्फी जावेद (फोटो - सोशल मीडिया)

Urfi Javed Farah Khan Ali Fight: उर्फी जावेद एक फैशन दीवा हैं और इस बात में कोई शक भी नहीं हैं लेकिन अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर उर्फी खबरों में छाई रहती हैं. कई बार उर्फी ट्रोल भी हो चुकी हैं तो कई बार उन्होंने खूब तारीफ भी बंटोरी. खैर यूजर्स तो सोशल मीडिया पर कमेंट करते ही रहते हैं लेकिन अगर कोई सेलेब किसी पर टिप्पणी करता है तो वो सुर्खियों में आ जाता है. उर्फी जावेद (Urfi Javed) की एक ड्रेस पर ऐसा ही नेगेटिव कमेंट किया था सुजैन खान की बहन फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने. लेकिन अपने दोहरे रवैये के चलते अब सोशल मीडिया पर फराह बुरी तरह फंसी हैं.

यूजर्स ने किया फराह को ट्रोल, उर्फी ने लगाई लताड़
उर्फी जावेद के कपड़ों पर कमेंट करना फराह खान अली को भारी पड़ गया है. कुछ समय पहले उर्फी के किसी आउटफिट पर कमेंट करते हुए फराह ने कहा था कि अपर और लोअर बॉडी को एक साथ शो नहीं करना चाहिए. लेकिन अब जब ब्रालेट और शॉर्ट पैंट पहन सुजैन खान ने तस्वीर शेयर की तो फराह ने उसकी जमकर तारीफ की. बस फिर क्या था सोशल मीडिया यूजर्स ने फराह की क्लास लगा दी और उन्हें दोहरी मानसिकता रखने के चलते दोगला तक कह दिया. हालांकि फराह ने इसका रिप्लाई करते हुए कहा कि वो बस उर्फी को प्रोटेक्ट कर रही थीं. हालांकि बात बस यही तक सीमित नहीं थी. उर्फी ने फराह और यूजर्स की चैट का स्क्रीन शॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- आपका इरादा मुझे प्रोटेक्ट करना नहीं था. आपने सार्वजनिक मंच पर मुझे शर्मिंदा किया. जिसका मुझे दुख हुआ और मैं रोई भी. बावजूद इसके आपने माफी तक नहीं मांगी. ये आपके लिए एक सबक है कि आप किसी भी लड़की को आगे परेशान नहीं करेंगी.

fallback

खैर इस जुबानी जंग का अंजाम जो भी हो लेकिन उर्फी ना सिर्फ अपने दिल की सुनती हैं बल्कि खुद के लिए स्टैंड लेना भी उन्हें बखूबी आता है.         

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news