विवेक दहिया करने वाले थे सोनम कपूर के साथ 'खूबसूरत' में काम, बोले - 'पर्सनैलिटी पसंद आई थी लेकिन...'
Advertisement
trendingNow12187406

विवेक दहिया करने वाले थे सोनम कपूर के साथ 'खूबसूरत' में काम, बोले - 'पर्सनैलिटी पसंद आई थी लेकिन...'

Vivek Dahiya Replaced In Khoobsurat: बहुत कम लोग जानते हैं टीवी एक्टर विवेक दहिया सोनम कपूर के साथ 'खूबसूरत' में नजर आने वाले थे. फिर कुछ ऐसा हुआ है कि वो मूवी का हिस्सा नहीं बन पाए. हाल ही में अभिनेता ने खुद इस बारे में खुलासा किया. 

 

विवेक दहिया करने वाले थे सोनम कपूर के साथ 'खूबसूरत' में काम, बोले - 'पर्सनैलिटी पसंद आई थी लेकिन...'

Vivek Dahiya Replaced In Khoobsurat: विवेक दहिया ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता. अभिनेता ने 'ये हैं मोहब्बतें' शो का हिस्सा बन घर-घर में पहचान बनाई. विवेक की मेहनत का ही परिणाम है कि उन्हें सोनम कपूर के साथ 'खूबसूरत' में काम करने का मौका मिला था. पर फिर भी अभिनेता मूवी में काम नहीं कर पाए. उन्हें फवाद खान ने रिप्लेस किया था. पर आखिर ऐसा हुआ क्यों? हाल ही में विवेक ने खुद इसके पीछे की वजह से पर्दा उठाया. 

'खूबसूरत' में काम करने वाले थे विवेक दहिया

'टेलीचक्कर' के साथ बात करते हुए विवेक दहिया ने फिल्म 'खूबसूरत' के बारे में बताया. विवेक ने बताया कि जब उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था तो वो सिर्फ फिल्मों का हिस्सा बनना चाहते थे. उन्हें 'खूबसूरत' में काम करने का मौका मिला था. मेकर्स को भी उनकी पर्सनैलिटी पसंद आई थी. हालांकि, इसके बाद डायलॉग चेक करने के लिए एक ऑडिशन लिया गया.

इस दौरान विवेक घबरा गए और उनके पसीने छूटने लगे. सोनम ने विवेक का रिडिंग सेशन देख पहचान लिया था कि वो घबरा रहे हैं. इसके बाद उन्हें एक और मौका मिला. पर फिर भी वो बहुत अच्छे से डायलॉग नहीं बोल पा रहे थे. इसी वजह से फिल्म में विवेक की जगह फवाद खान को कास्ट किया गया था. 

दिव्यांका त्रिपाठी संग फेरे लेने से पहले डरे हुए थे विवेक दहिया, मन में आए थे कई सवाल, शादी पर किया था एक-दूसरे से खास वादा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

टीवी शो में ली एंट्री

विवेक बताते हैं कि उन्हें इसके बाद समझ आ गया था कि उन्हें पहले कुछ चीजों पर काम करना होगा. उनके पास दो विकल्प थे कि वो या तो थिएटर ज्वाइन करें या टीवी के लिए काम करें. हालांकि, शो में एंट्री लेने के बाद अभिनेता को चीजें समझ आ गईं और उन्होंने बेहतर परफॉर्मेंस से फैंस को खुश किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

एक फोटो ने बना दी थी दिव्यांका-विवेक की जोड़ी, फैंस ने दिया था 'दिवेक' नाम, पूरी लव स्टोरी सुन खुश हो जाएगा दिल

बहुत लंबी है दिव्यांका और विवेक के फैंस की लिस्ट

बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की लव स्टोरी सेट ही शुरू हुई थी. फैंस ने दोनों को 'दिवेक' नाम दिया है. इस नाम से इंटरनेट पर ढेर सारे फैन पेज भी बने हुए हैं.  

Trending news