विवेक अग्निहोत्री ने टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के बारे में ये क्या कह दिया!

टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) में पूछे जाने वाले सवालों को लेकर कई लोग आपत्ति जता चुके हैं. एक बार फिर से यह शो विवादों में हैं.

विवेक अग्निहोत्री ने टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के बारे में ये क्या कह दिया!
फोटो साभार

नई दिल्लीः टेलीविजन का चर्चित शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहता है. इस शो के दौरान पूछे जाने वाले सवालों को लेकर कई लोग आपत्ति जता चुके हैं. एक बार फिर से यह शो विवादों में हैं. इसकी वजह है शो के एक एपिसोड में पूछा गया एक सवाल.

सवाल बना चर्चा का विषय
शो के दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक सवाल पूछा था. उस सवाल को लेकर लोग बवाल मचा रहे हैं. सोशल मीडिया से लेकर हर जगह इसकी चर्चा हो रही है. हाल ही के एक 'मनु स्मृति' को लेकर एक सवाल पूछा गया था, जिसे लेकर फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने आरोप लगाया है कि शो पर कम्युनिस्टों का कब्जा हो गया है.

ये भी पढ़ेंः HAPPY B'DAY: इन एक्ट्रेस से इश्क लड़ाकर रोमांस किंग बने Shahrukh Khan

फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में 'केबीसी 12' के एक सवाल का क्लिप दिया गया है. इसमें अमिताभ बच्चन एक कंटेस्टेंट से सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. आप भी देखें यह वीडियो-

वह सवाल है- 25 दिसंबर 1927 को डॉ. बी. आर. आंबेडकर और उनके अनुयायियों ने किस धर्मग्रंथ की प्रतियां जलाई थीं?' इसके लिए चार विकल्प दिए गए.
A) विष्णु पुराण 
B) भगवत गीता 
C) ऋग्वेद 
D) मनु स्मृति.

कंटेस्टेंट ने मनु स्मृति के विकल्प को चुना, जो सही जवाब है. विवेक ने इस वीडियो के साथ अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा है, 'केबीसी को कम्युनिस्टों ने हाईजैक कर लिया है. मासूम बच्चे सीखें कि कल्चरल वॉर कैसे जीतना है. इसे कोडिंग कहते हैं.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.