क्या सही में पायल ने हाथ से हटवाया सौतन कृतिका के नाम का टैटू? जानें सच
Advertisement
trendingNow12387763

क्या सही में पायल ने हाथ से हटवाया सौतन कृतिका के नाम का टैटू? जानें सच

Payal Malik और कृतिका मलिक को लेकर बड़ी खबर है. खबरों की मानें तो पायल ने अपनी सौतन के नाम का टैटू अपने हाथ से हटवा दिया है. फिलहाल ये सच है कि नहीं साफ नहीं हुआ है.

कृतिका, अरमान और पायल

Payal Malik Kritika Malik: दो बीवियों वाले मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक की वाइफ पायल और कृतिका लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद दोनों को लगातार ब्लॉग शूट करते हुए और एक दूसरे पर प्यार लुटाते देखा जा रहा है. लेकिन अब पायल ने अपने हाथ पर बने सौतन कृतिका के नाम का टैटू मिटा दिया है. इस बात से यूजर्स भी हैरान हैं.

टैटू हटवाने जा पहुंचीं शॉप
पायल मलिक और कृतिका के बीच प्यार दो बहनों वाला है. दोनों भले ही सौतन हैं लेकिन एक दूसरे पर जान छिड़कती हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पायल एक टैटू शॉप में नजर आ रही हैं. पायल टैटू आर्टिस्ट से कहती हैं कि वो हटवा रही हूं इसे अच्छा नहीं लग रहा है. मेरा हाथ खराब कर रहा है. ये नाम. एक ही नाम मेरे हाथ पर अच्छा लगता है अरमान जी का. इस पर टैटू आर्टिस्ट कहता है आज ये हटवा रही हो फिर कल वो वाला हटवाओगी.

 

50 लाख के इस सवाल पर अटके सुधीर कुमार, नहीं बता पाए सही जवाब; क्या आप बता सकते हैं?

पूरा हाथ साफ कर रही हूं
इसके बाद पायल कहती हैं कि अरमान जी वाला टैटू तो एक साल पहले बनवाया था और ये कृतिका के नाम वाला 6 महीने पहले. इसके नाम का स्पेलिंग ठीक नहीं लग रहा है. ये पूरा अपने हाथ से साफ करवा रही हूं. फिलहाल, ये तो साफ तौर पर कहा नहीं जा सकता कि वाकई पायल ने टैटू हटवाया है या फिर ये कोई मजाक है.

 

 

फैंस कर रहे कमेंट्स
इन दोनों के इस वीडियो पर अब फैंस कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'इनकी नौटंकी कब बंद होगी.' दूसरे ने लिखा- 'आप दोनों के बीच इतना प्यार था अब क्या हो गया.' सब ठीक है ना. आपको बता दें, अरमान मलिक दो बीवियों की वजह से ज्यादा लाइमलाइट में रहते हैं.'बिग बॉस ओटीटी 3' में उन्होंने विशाल पांडे पर हाथ उठा दिया था जिसके बाद खूब बवाल मचा था.

Trending news