EMI पर भारी बचत के साथ ऐसे खरीदें Smartphone, मामूली सी ट्रिक्स से कम हो जाएगी कीमत
Advertisement
trendingNow11827520

EMI पर भारी बचत के साथ ऐसे खरीदें Smartphone, मामूली सी ट्रिक्स से कम हो जाएगी कीमत

Smartphone Buying Tips: अगर स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं और तगड़ा डिस्काउंट चाहिए तो ये ट्रिक्स आपक लिए बेहद ही दमदार साबित हो सकती हैं. 

EMI पर भारी बचत के साथ ऐसे खरीदें Smartphone, मामूली सी ट्रिक्स से कम हो जाएगी कीमत

Smartphone EMI Purchasing Tips: आगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं और उस स्मार्टफोन पर आप भारी बचत करना चाहते हैं तो आज हम आपको बेहद खास तरीका बताने जा रहे हैं. इस तरीके को जानकर आप भारी बचत कर सकते हैं और अपने काफी पैसे भी बचा सकते हैं. अगर आपको इस बारे में जानकारी नहीं है तो आप भी आज इस तरीके को जान लीजिए. 

कैसे मिलेगा डिस्काउंट

जैसा कि हमने आपको बताया कि कई बार स्मार्टफोन महंगा होने पर आप इसे खरीदते नहीं है या फिर कुछ समय बाद खरीदने हैं जब आपका बजट तैयार हो जाता है लेकिन अब लोग ईएमआई पर भी स्मार्टफोन खरीदने लगे हैं जिसमें आपको हर महीने एक तरह काम चुकानी पड़ती है जो आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं.

आपको बता दें कि ईएमआई पर स्मार्टफोन खरीद कर आप बंपर डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं और अगर स्मार्टफोन की रकम एक लाख रूपए है तो आप इसकी कीमत में ₹10000 तक की बचत कर सकते हैं. दरअसल स्मार्टफोन की खरीदारी पर कुछ बैंक ऑफर दिए जाते हैं जिनका इस्तेमाल करके आप 10 परसेंट तक डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. हालांकि इन ऑफर्स का लाभ आप कभी ले सकते हैं जब आपके पास उसे खास बैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड होगा क्योंकि हर बैंक यह ऑफर नहीं देता है ऐसे में आप अगर मंथली इंस्टॉलमेंट पर स्मार्टफोन खरीद रहे हैं तो जिस कार्ड पर ऑफर दिया जा रहा है इस पर मंथली इंस्टॉलमेंट का ऑप्शन चुने इससे आप काफी ज्यादा बचत कर पाएंगे. अगर आप मंथली इंस्टॉलमेंट के साथ स्मार्टफोन खरीदने हैं तो इससे आपको हर महीने भारी भरकम रकम छुपाने की टेंशन नहीं रहती साथ आपको डिस्काउंट भी मिल जाता है जो मंथली इंस्टॉलमेंट के ऊपर बैंक की तरफ से दिया जाता है एसएमएस आपको हर तरह का सपोर्ट दिया जा रहा है.

Trending news