14 साल तक चला प्यार का नाटक फिर एक धोखे ने बदल दी जिन्दगी, खबर पढ़ उड़ जाएंगे होश
X

14 साल तक चला प्यार का नाटक फिर एक धोखे ने बदल दी जिन्दगी, खबर पढ़ उड़ जाएंगे होश

महिला फेसबुक के जरिए छिप-छिपकर अपने प्रेमी से बातें किया करती थी. पुलिस के मुताबिक, दोनों के बीच कई सालों से प्रेम-प्रसंग का सिलसिला चल रहा था. इतना ही नहीं बल्कि महिला अपने पति से तलाक लेकर प्रेमी से शादी भी करना चाहती थी लेकिन अचानक उसके दिमाग में एक और प्लान सूझा.

14 साल तक चला प्यार का नाटक फिर एक धोखे ने बदल दी जिन्दगी, खबर पढ़ उड़ जाएंगे होश

Danapur: पटना के बिहटा से एक सनीसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक शादीशुदा महिला अपने पति के 39 लाख रुपए लेकर प्रेमी संग फरार हो गई. जानकारी के अनुसार, जालसाज महिला ने 14 सालों तक अपने पति को धोखे में रखा कि वो उससे प्यार करती है लेकिन असल में उसके दिल में कोई और बसा था.

कई सालों से चल रहा था प्रेम-प्रसंग का सिलसिला
महिला फेसबुक के जरिए छिप-छिपकर अपने प्रेमी से बातें किया करती थी. पुलिस के मुताबिक, दोनों के बीच कई सालों से प्रेम-प्रसंग का सिलसिला चल रहा था. इतना ही नहीं बल्कि महिला अपने पति से तलाक लेकर प्रेमी से शादी भी करना चाहती थी लेकिन अचानक उसके दिमाग में एक और प्लान सूझा. उसने अपने पति से गांव की जमीन बेचकर शहर में सुख-शांति और शानो-शौकत के साथ रहने की इच्छा जताई.

ये भी पढ़ें- राजीव प्रताप रूडी के सांसद निधि से खरीदी गई एम्बुलेंस से हो रही शराब तस्करी, मुखिया समेत 3 पर FIR

रातों-रात हुई प्रेमी संग रफ्फूचक्कर
इधर, पत्नी की चाल से बेखबर पति उसके झांसे में आ गया और गांव की जमीन बेचकर उसने अपनी पत्नी के बैंक खाते में 39 लाख रुपए जमा करा दिए. पैसे आते ही पत्नी रातों-रात प्रेमी संग रफ्फूचक्कर हो गई. आरोपी महिला अपनी बेटी को भी साथ ले गई. 

सच्चाई जानकर उड़ गए होश
वहीं, घटना से अनजान पति समझ नहीं पाया कि आखिर उसकि पत्नी और बेटी अचानक कहां गायब हो गए लेकिन पत्नी की करतूत का पता चलने पर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई और फिर उसने थाने जाकर पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत की. 

उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जालसाज पत्नी की तलाश में शहर-शहर खाक छाना और आखिरकार रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन से उसे प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया.

(इनपुट- इश्तियाक खान)

Trending news