Maharashtra के Buldhana में फिसलन भरी सड़क पर पलटा ट्रक, 13 लोगों की मौत; 3 लोग हुए घायल
Advertisement
trendingNow1969364

Maharashtra के Buldhana में फिसलन भरी सड़क पर पलटा ट्रक, 13 लोगों की मौत; 3 लोग हुए घायल

महाराष्ट्र (Maharashtra) में ट्रक पलटने से 13 मजदूरों (Laborer) की मौत का मामला सामने आया है. यह घटना फिसलन भरी सड़क पर ट्रक के पलटने की वजह से हुई. 

घटना के बाद पलटे ट्रक को किया गया सीधा (साभार एएनआई)

मयूर निकम, मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में शुक्रवार को बड़ा हादसा (Accident) हो गया है. मजदूरों (Laborer) को ले जा रहे ट्रक के पलटने से वहां 13 लोगों की मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  1. 16 मजदूरों को लेकर जा रहा था ट्रक
  2. 13 मजदूरों की घटना में मौत
  3. यूपी-बिहार के हैं अधिकतर मृतक

16 मजदूरों को लेकर जा रहा था ट्रक

जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले (Buldhana Accident) में समृद्धि महामार्ग पर एक ट्रक (Truck) 16 मजदूरों को लेकर जा रहा था. उस ट्रक में लोहे के सरिए भी लदे थे.  सिंदखेडराज तहसील में तढेगांव-दुसरबिड के बीच बारिश की वजह से सड़क पर काफी फिसलन हो गई थी. जिसकी वजह से तेज रफ्तार ट्रक पलट गया गया. 

13 मजदूरों की घटना में मौत

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके (Buldhana Accident) पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाने का सिलसिला शुरू हुआ. इस घटना में 8 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अस्पताल ले जाने के दौरान 3 और मजदूरों ने दम तोड़ दिया. वहीं 2 मजदूरों की इलाज के दौरान मौत हो गई. बाकी 3 मजदूरों का अभी इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- Prank Gone Wrong: छठी मंजिल की खिड़की पर खड़ा था शख्स, दोस्त ने की डराने की कोशिश; 50 फीट नीचे गिरा

यूपी-बिहार के हैं अधिकतर मृतक

जानकारी के मुताबिक मारे गए मजदूरों (Buldhana Accident) में से अधिकतर लोग उत्तर प्रदेश और बिहार के हैं. मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस के अनुसार पहली नजर में मजदूरों के मरने का कारण लोहे की छड़ों के नीचे दब जाना माना जा रहा है. इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

LIVE TV

Trending news