Madhya Paradesh में आदिवासी महिला को पेड़ से बांधकर मायके वालों ने पीटा, Video Viral
Advertisement
trendingNow1933495

Madhya Paradesh में आदिवासी महिला को पेड़ से बांधकर मायके वालों ने पीटा, Video Viral

20-year-old beaten up for trying to escape from husband’s house in Madhya Pradesh: शादीशुदा महिला की पिटाई के इस मामले में उसके भाइयों के खिलाफ भादंवि (IPC) की धारा 355, 323, 294 और 506 के तहत कार्रवाई की गयी है. इस मामले में पुलिस की जांच जारी है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

अलीराजपुर: मध्य प्रदेश (Madhya Paradesh) के अलीराजपुर जिले में में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक गांव में 20 साल की शादीशुदा महिला से नाराज मायके वालों ने उसे जमकर पीटा. उसका कसूर सिर्फ इतना था कि वो किसी को बिना बताए अपनी ससुराल से मामा के घर पहुंच गई थी. जिससे गुस्साए परिजनों ने उसे पेड़ से बांधा और डंडे बरसाते हुए अपनी भड़ास निकाली. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

  1. 20 साल की युवती को परिजनों ने पीटा
  2. पति के घर से भागने का लगा था आरोप
  3. पांच दिन पहले हुई थी युवती की शादी

पांच दिन पहले हुई थी शादी

अलीराजपुर जिले के पुलिस अधीक्षक विजय भागवानी ने शुक्रवार को बताया कि यह घटना अलीराजपुर जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर बोरी थाने के बड़े फुटतालाब गांव में नानची अजनार (20) नाम की महिला के साथ 28 जून की शाम को हुई.

उन्होंने कहा कि इस महिला की शादी हाल ही में भूरछेवडी गांव के एक लड़के के साथ हुई थी और उसका पति गुजरात में मजदूरी करने उसे छोडकर अकेले ही चला गया था, जिससे नाराज होकर वह ससुराल में बिना किसी को बताए अपने मामा के यहां आंबी गांव चली गयी थी.

ये भी पढ़ें- हजारों करोड़ के बैंक फ्रॉड में दिवंगत नेता अहमद पटेल के दामाद समेत 4 पर शिकंजा, जब्त हुई संपत्ति

वीडियो हुआ वायरल

एसपी भागवानी ने बताया कि इस बात से नाराज होकर उसके मायके वाले उसे घर लाये और फिर बेरहमी से उसकी पिटाई की. इस दौरान किसी ने घटना के वीडियो बनाकर वायरल कर दिये.

उन्होंने कहा कि इस मामले में बोरी थाने में FIR एक जुलाई की रात दर्ज कर ली गयी है. जिसमें पीड़िता के भाइयों केल सिंह निनामा, कारम निनामा, दिनेश निनामा और उदय निनामा को आरोपी बनाकर कार्रवाई की गई है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक सारी धाराएं जमानती हैं और अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है.

(इनपुट भाषा से)

LIVE TV

 

Trending news