ट्रेन से लटककर युवक को स्टंट करना पड़ा महंगा, VIDEO देखकर कांप जाएंगे आप

रेल मंत्रालय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए स्टंट करने वाले लोगों को साफ चेतावनी दी है कि ट्रेन में स्टंट न करें ये गैरकानूनी है एवं जानलेवा भी सिद्ध हो सकता है. 

ट्रेन से लटककर युवक को स्टंट करना पड़ा महंगा, VIDEO देखकर कांप जाएंगे आप
रेलवे मिनिस्ट्री ने अपने ट्विट में एक वीडियो शेयर किया है.

मुंबई: चलती ट्रेन में एक युवक को स्टंट करने की कीमत मौत से चुकानी पड़ी. मुंबई (Mumbai) की एक लोकल ट्रेन (Local Train) के बाहर लटककर स्टंट करते समय एक युवक की खंभे से टकराकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक अपने रिश्तेदार के लिए कपड़े खरीदने मुंबई आया हुआ था. वह कल्याण सें मुंबई सीएएसटी की और जानेवाली लोकल ट्रेन में चढ़ा  था. इस स्टंट का रूह कंपा देने वाला वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक युवक ट्रेन से लटककर खतरनाक स्टंट करता दिख रहा है.

इस घटना का पूरा वीडियो रेल मंत्रालय (Railway Ministry) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए चेतावनी जारी की है कि इस तरह के स्टंट (Stunt) करना गैरकानूनी हैं और ये जानलेवा साबित हो सकते हैं.

VIDEO...

रेलवे मिनिस्ट्री ने कि इस वीडियो में दिलशान नाम का युवक मुंबई की लोकल ट्रेन (Mumbai Local Train) के बाहर लटक कर स्टंट कर रहा था. तभी रास्ते में आए खंभे से युवक टकरा जाता है और उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है.

रेल मंत्रालय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए स्टंट करने वाले लोगों को साफ चेतावनी दी है कि ट्रेन में स्टंट न करें ये गैरकानूनी है एवं जानलेवा भी सिद्ध हो सकता है. रेलवे ने कहा है कि अपनी सुरक्षा की अवहेलना करके ट्रेन के बाहर लटकना, चलती ट्रेन में चढ़ना, हादसे का बुलावा हो सकता है.