Noida Fire: देखते ही देखते खाक हो गई 200 झुग्गियां, 2 बच्चों के मिले शव; मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow1882403

Noida Fire: देखते ही देखते खाक हो गई 200 झुग्गियां, 2 बच्चों के मिले शव; मचा कोहराम

नोएडा में रविवार को आग की बड़ी घटना हो गई. इस घटना में 200 झुग्गियां पूरी तरह जल गईं और 2 बच्चों के शव बरामद हुए.

नोएडा के बहलोलपुर में रविवार को लगी आग (साभार PTI)

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा (Noida) में रविवार को आग (Fire) लगने से करीब 200 झुग्गियां जलकर खाक हो गई. घटना में 2 बच्चों की भी जलकर मौत हो गई. जबकि कुछ लोग लापता बताए जा रहे हैं.

  1. बहलोलपुर गांव में हुई घटना
  2. 2 बच्चों के शव बरामद
  3. कईयों के हताहत होने की आशंका

बहलोलपुर गांव में हुई घटना

पुलिस के मुताबिक आग (Fire) लगने की यह घटना नोएडा के सेक्टर 65 के तहत आने वाले बहलोलपुर गांव में हुई. वहां करीब 20 बीघा जमीन पर सैकड़ों झुग्गियां बसी हैं. पुलिस के अनुसार आग की शुरुआत एक बंद झुग्गी से हुई थी. चूंकि घटना के वक्त हवा का बहाव तेज था, इसलिए थोड़ी ही देर में आसपास की सभी झुग्गियां आग की चपेट में आ गईं. 

2 बच्चों के शव बरामद

फायर डिपार्टमेंट ने आग बुझाने के लिए नोएडा-ग्रेटर नोएडा से दमकल की 30 गाड़ियों को मौके पर बुलाकर रेस्क्यू वर्क शुरू करवाया. रेस्क्यू टीम ने दो बच्चों के जले हुए शव बरामद किए है. जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आग (Fire) में कुछ और लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. जिन्हें बचाने की कोशिश हो रही है. 

ये भी पढ़ें- Maharashtra: Nagpur के Covid अस्पताल में आग लगने के 4 लोगों की मौत, PM Modi ने जताया दुख

कईयों के हताहत होने की आशंका

नोएडा पुलिस के डीसीपी सेंट्रल हरीश चंदर ने बताया कि दर्जनभर दमकल विभाग के फायर टेंडर आग (Fire) बुझाने में जुटे हुए हैं. उन्होंने बताया कि अभी तक दो बच्चों के शव बरामद हुए है. हैं. वहीं कई अन्य के फंसे होने की भी आशंका है, जिन्हें रेस्क्यू करने की कोशिश हो रही है. डीसीपी के मुताबिक झुग्गियों में आग लगने की वजह सिलेंडर फटना बताई जा रही है. हालांकि इसका असल कारण अभियान खत्म होने के बाद पता चलेगा. फिलहाल मौके पर बचाव कार्य जारी है.  

LIVE TV

Trending news