ड्राय स्टेट बिहार में 3 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत, कुछ की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow11020510

ड्राय स्टेट बिहार में 3 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत, कुछ की हालत गंभीर

बिहार में किसी भी तरह की शराब की बिक्री और सेवन पर प्रतिबंध है. पिछले सप्ताह भी मुजफ्फरपुर जिले में कम से कम सात लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हो गई थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र में तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. मृतक के परिजन जहरीली शराब पीने से मौत की बात कह रहे हैं जबकि जिला प्रशासन को मौत के कारणों को लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है. पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि कुशहर गांव में कथित रूप से जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए हैं.

तीन की हालत गंभीर

मृतक के परिजनों का आरोप है कि मंगलवार को इन लोगों ने शराब पी थी और रात को इन सभी की तबियत खराब होने लगी. इनमें से तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन लोगों का इलाज फिलहाल अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, मृतकों में महम्मदपुर के संतोष कुमार (35), छोटेलाल प्रसाद (34) और सारण जिले के छोटेलाल सोनी (50) शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- श्रीनगर से शारजाह के बीच उड़ान से बौखलाया पाकिस्तान, बंद किया एयर स्पेस

मामले की जांच जारी

गोपालगंज के जिलाधिकारी एन के चौधरी ने बताया कि तीन लोगों की मौत की बात सामने आई है. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा. उन्होंने कहा कि मौत के कारणों को लेकर छानबीन की जा रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. इधर, गोपालगंज के सिविल सर्जन योगेंद्र महतो कहते हैं कि शवों के पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सकों की एक टीम बनाई गई है, जो पोस्टमार्टम करेगी.

उल्लेखनीय है कि बिहार में किसी भी तरह की शराब की बिक्री और सेवन पर प्रतिबंध है. पिछले सप्ताह भी मुजफ्फरपुर जिले में कम से कम सात लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हो गई थी.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news