Mumbai में महिला से 'निर्भया' जैसी दरिंदगी, रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड
Advertisement

Mumbai में महिला से 'निर्भया' जैसी दरिंदगी, रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

मुंबई में एक 30 वर्षीय महिला के साथ दरिंगदी का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आरोपी ने महिला से रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी, जिसके बाद से ही महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक महिला के साथ 'निर्भया' जैसी दरिंदगी का मामला सामने आया है. महिला की उम्र 30 साल है, जिसे इलाज के लिए राजवाड़ी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर्स के मुताबिक, महिला के इंटरनल पार्ट्स में इंजरी है और आरोपी द्वारा रॉड डाले जाने का शक है. फिलहाल महिला का ऑपरेशन किया गया है, लेकिन हालत अभी भी गंभीर बनी गई है. 

  1. मुंबई में 30 साल की महिला से रेप के बाद दरिंदगी
  2. आरोपी ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड
  3. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार 

आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ये घटना मुंबई के साकी नाका इलाके में हुई है. यहां एक आरोपी ने महिला के साथ पहले बलात्कार किया गया और रेप के बाद आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी. इस मामले की जानकारी होने के बाद हमने दबिश देकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ IPC के सेक्शन्स 307, 376, 323 और 504 में मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- लॉन्च हुआ Facebook का Smart चश्मा, बिना कोई झंझट के ऐसे कर सकेंगे Video रिकॉर्डिंग

आरोपी से की जा रही पूछताछ

फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर सच जानने की कोशिश कर रही है. पुलिस को आशंका है कि इस वारदात में और भी आरोपी शामिल हो सकते हैं. इसीलिए आरोपी से सख्ती से पूछताछ की जा रही है. महिला के साथ जिस तरह की दरिंदगी हुई है उसे देखकर दिल्ली के 'निर्भया कांड' की यादें ताजा हो गई. लेकिन इस बार पुलिस की बिना किसी देरी के कार्रवाई में जुटी हुई है.

LIVE TV

Trending news