गुरुग्राम की SGT यूनिवर्सिटी में एक स्टूडेंट की गोली मारकर हत्या, आरोपी छात्र फरार
Advertisement
trendingNow11003158

गुरुग्राम की SGT यूनिवर्सिटी में एक स्टूडेंट की गोली मारकर हत्या, आरोपी छात्र फरार

गुरुग्राम की SGT यूनिवर्सिटी में 2 स्टूडेंट्स में लड़ाई के बाद गोलीबारी का मामला सामने आया है. इस गोलीबारी में एक स्टूडेंट की जान तक चली गई जो कि मेडिकल की पढ़ाई कर रहा था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: गुरुग्राम के फारुखनगर स्थित एसजीटी यूनिवर्सिटी में गोलीबारी का मामला सामने आया है. दरअसल यूनिवर्सिटी के अंदर मेडिकल के फाइनल ईयर के छात्र की गोली मारकर हत्या (Gurugram Medical Student) कर दी गई है. आरोप है कि लॉ में पढ़ने वाले छात्र ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया.

  1. गुरुग्राम की SGT यूनिवर्सिटी में गोलीबारी
  2. गोली लगने से मेडिकल स्टूडेंट की मौत
  3. गोलीबारी के बाद आरोपी छात्र हुआ फरार

क्या है पूरा मामला?

गुरुग्राम की एसजीटी यूनिवर्सिटी (SGT University) में लॉ की पढ़ाई करने वाले लक्की नाम के एक छात्र ने मेडिकल फाइनल ईयर में पढ़ने वाले विनीत नाम के छात्र की हत्या कर दी. आरोपी छात्र लक्की इस घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक यूनिवर्सिटी में पार्क के बाहर मृतक विनीत और लक्की के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद लक्की ने विनीत के ऊपर गोली दाग दी. विनीत को घायल अवस्था में यूनिवर्सिटी में बने अस्पताल में ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. मृतक विनीत यूनिवर्सिटी में मेडिकल की फाइनल ईयर में पढ़ाई कर रहा था और यूपी के शामली का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें: 1 दिन में इतने बच्चों की रोड एक्सीडेंट में होती है मौत, जानकर उड़ जाएंगे होश

पुलिस जांच में सामने आया लड़की का एंगल

पुलिस ने इस पूरे मामले में यूनिवर्सिटी से 6 छात्रों को हिरासत में लिया है और इस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि लक्की और विनीत के बीच किसी लड़की को लेकर आपस में विवाद हुआ था जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया. अब पुलिस पूरी यूनिवर्सिटी की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. इसके अलावा जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त जो लोग वहां मौजूद थे उनसे भी पुलिस ने जानकारी एकत्रित की है. पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही इस पूरे मामले की तह तक पहुंच जाएंगे.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news