सोनू सूद की बहन कांग्रेस में शामिल, एक मंच पर नजर आए सिद्धू और चन्नी
Advertisement
trendingNow11067362

सोनू सूद की बहन कांग्रेस में शामिल, एक मंच पर नजर आए सिद्धू और चन्नी

पंजाब में विधान सभा चुनाव की तारिखों के ऐलान के साथ हर पार्टी अपना खेमा मजबूत करने में जुटी है. ऐसे में सत्ताधारी दल कांग्रेस ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की बहन को पार्टी में शामिल कर लिया है.

सिद्धू ने की सोनू सूद से मुलाकात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं. उन्होंने सोमवार को पंजाब कांग्रेस के चीफ नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर सिद्धू ने कहा कि सोनू सूद ने कोरोना काल में मानवता के लिए अनोखा काम किया और अब उनके परिवार का एक सदस्य हमारे साथ जुड़ रहा है.

  1. सोनू सूद की बहन कांग्रेस में शामिल
  2. सिद्धू ने चुनाव से पहले बताया 'गेमचेंजर'
  3. एक मंच पर नजर आए सिद्धू और चन्नी

साथ नजर आए सिद्धू और चन्नी

सिद्धू ने कहा कि मालविका एक पढ़ी-लिखी महिला हैं और पार्टी को ऐसे लोगों की जरूरत है. इससे पहले सिद्धू ने मोगा स्थित सोनू सूद के घर पहुंचकर अभिनेता और उनकी बहन से मुलाकात भी की थी. सिद्धू ने मालविका के कांग्रेस में शामिल होने को चुनाव से पहले 'गेमचेंजर' बताया है.

उन्होंने कहा कि ऐसे मौके कम आते हैं जब मुख्यमंत्री और पार्टी अध्यक्ष किसी के घर जाकर उन्हें पार्टी में शामिल करें. लेकिन मालविका इसकी हकदार हैं. पंजाब की सियासत में चन्नी के मुख्यमंत्री बनने के बाद ऐसे कम मौके आए हैं जब उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू के साथ मंच साझा किया हो. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली वालों पर लग सकती है ये नई पाबंदी, DDMA की बैठक में हुआ मंथन

टिकट पर पार्टी लेगी फैसला

मालविका सूद के मोगा विधान सभा सीट से चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन जब इस बारे में सवाल पूछा गया तो सीएम चन्नी ने कहा कि पार्टी इस बारे में कोई फैसला करेगी. सिद्धू ने बताया कि मालविका ने अपने NGO के जरिए लोगों की खूब सेवा की है और उनका कांग्रेस में शामिल होना हमारे लिए खुशी की बात है. 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news