दिल्ली आते ही संत.. बंगाल में शैतान, राज्य में अघोषित आपातकाल, ममता पर बरसे अधीर रंजन
Advertisement
trendingNow12355738

दिल्ली आते ही संत.. बंगाल में शैतान, राज्य में अघोषित आपातकाल, ममता पर बरसे अधीर रंजन

Mamata Banerjee: अधीर रंजन चौधरी ने एक बार फिर ममता बनर्जी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. यह तब है जब ममता नीति आयोग की बैठक के लिए दिल्ली पहुंची हुई हैं और वहां बैठक के बाद केंद्र सरकार पर कई आरोप लगाए हैं. लेकिन उधर अधीर ने ममता और उनकी पार्टी पर ही गंभीर आरोप लगा दिए हैं.

दिल्ली आते ही संत.. बंगाल में शैतान, राज्य में अघोषित आपातकाल, ममता पर बरसे अधीर रंजन

Adhir Ranjan Chowdhury: पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी इधर दिल्ली में नीति आयोग की बैठक के दौरान सरकार पर बिफर गईं और उनकी आवाज दबाने का आरोप लगाया. ममता ने बैठक के बीच ही वॉकआउट कर दिया और आरोप लगाया कि उनका माइक बंद कर दिया गया. सरकार की तरफ से कहा गया कि यह पूरी तरह से झूठ है. उधर सीनियर कांग्रेस लीडर अधीर रंजन चौधरी ने ममता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. अधीर रंजन चौधरी ने ममता पर एक के बाद एक आरोप लगाए और यहां तक कह दिया कि ममता झूठ बोल रही हैं कि उन्हें बोलने नहीं दिया जाता है. वे खुद बंगाल में तानाशाही करती हैं. 

ममता लगतार झूठ बोल रहीं

असल में अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि दिल्ली में ये संत की तरह नजर आती हैं लेकिन कोलकाता आते ही इनका रूप बदल जाता है. बंगाल में अघोषित आपातकाल है. तानाशाही का स्वरुप रोज देखने को मिलता है. ममता लगतार झूठ बोल रहीं हैं कि बोलने का मौका नहीं दिया जाता है. ये मुझे ताजुब होता है. ममता पहले ही बयान देती हैं कि क्या क्या होने वाला है.

बंगाल में अराजकता

इतना ही नहीं अधीर ने यह भी कहा कि चुनाव हो या न हो, बंगाल में जिस तरह की अराजकता का सामना करना पड़ रहा है. नगर निगम चुनाव में हमें वोट देने का मौका नहीं मिला. जबरदस्ती चुनाव जीतते हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान , वहां केंद्र द्वारा सुरक्षा बल तैनात किए गए थे इसलिए कुछ स्थानों पर मतदान शांतिपूर्ण ढंग से हुआ लेकिन हम निश्चित रूप से यह नहीं कह सकते कि सभी जगह मतदान शांतिपूर्ण ढंग से हुआ.

जलपाईगुड़ी में क्या हुआ.. सबने देखा

उन्होंने कहा कि विपक्षी कार्यकर्ताओं के प्रतिनिधियों को जबरन पीटकर या उन्हें रिश्वत देकर अपनी पार्टी में शामिल कराया जाता है. अगर कोई उनकी बात मानने से इनकार कर दे तो उन्हें मार दिया जाएगा. जलपाईगुड़ी में हमारे कार्यकर्ता को पेड़ से बांधकर बेरहमी से मार दिया गया...ममता बनर्जी जब दिल्ली आती हैं तो संत बन जाती हैं लेकिन बंगाल में उनकी पार्टी शैतान है.

Trending news