अखिलेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अचानक जेब से निकाली लाल पोटली, फिर किया ये खुलासा
Advertisement

अखिलेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अचानक जेब से निकाली लाल पोटली, फिर किया ये खुलासा

अखिलेश यादव ने मुजफ्फरनगर रवाना होने से पहले आरोप लगाया कि दिल्ली में उनके हेलीकॉप्टर को बिना कोई कारण बताए रोककर रखा गया. इसके पीछे उन्होंने बीजेपी की साजिश बताई है.

सपा और आरएलडी की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के बीच अखिलेश यादव चुनावी दौरे पर मुजफ्फरनगर पहुंचे हैं. यहां उन्होंने RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की जो गठबंधन में उनके साथी हैं. अखिलेश ने इस मौके पर किसानों के मुद्दे पर बीजेपी पर हमले किए और फिर से अपनी सरकार बनने का दावा किया.

  1. मुजफ्फरनगर में अखिलेश की प्रेस वार्ता
  2. BJP को किसानों के मुद्दे पर घेरने की कोशिश
  3. जेब में लाल पोटली रखने की वजह का खुलासा

किसानों के मुद्दे पर BJP को घेरा

अखिलेश यादव ने कहा कि यह चुनाव चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने का चुनाव है क्योंकि वह किसानों को संपन्न बनाना चाहते थे. लेकिन बीजेपी ने किसानों से झूठ बोला, आय दोगुनी करने से लेकर फसल खरीद के झूठे वादे किए. फिर उसके बाद किसानों की राय लिए बगैर तीन कृषि कानून लाए गए. 

अखिलेश ने कहा कि किसान बधाई के पात्र हैं जिनकी एकजुटता की बदौलत सरकार को झुकना पड़ा और तीनों कानून वापस लेने पड़े. उन्होंने कहा कि बीजेपी यह नहीं बता सकती कि आखिर तीनों कृषि कानून क्यों लाए गए और फिर क्यों उन्हें वापस लेना पड़ा.

जेब से निकाली लाल पोटली

इस बीच अखिलेश यादव ने अपनी जेब से एक लाल पोटली निकालकर सभी को दिखाई. फिर उन्होंने बताया कि मैं आजकल जेब में यह लाल पोटली लेकर घूमता हूं जिसमें अन्न है. उन्होंने कहा कि अन्नदाता के पक्ष में हम मजबूती से खड़े हैं. उन्होंने कहा कि हम दोनों ही किसान के बेटे हैं और किसानों के हक की लड़ाई लड़ते रहे हैं और आगे भी लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें: अखिलेश यादव का BJP पर बड़ा आरोप, बोले- दिल्ली में रोककर रखा मेरा हेलीकॉप्टर

इस पोटली को रखने की वजह बताते हुए अखिलेश ने कहा कि मैं लाल टोपी के साथ जेब में भी लाल पोटली लेकर चलता हूं, अन्न संकल्प के लिए यह लाल पोटली हमेशा साथ में रहती है. उन्होंने कहा कि यह पोटली अन्नदाता के पक्ष में है और बीजेपी को हराने के संकल्प की याद दिलाती है.

अखिलेश ने दिल्ली में अपने हेलीकॉप्टर रोकने के आरोप को दोहराते हुए बीजेपी पर तंज किया. उन्होंने कहा कि जिसकी भी कृपा से देरी से सही लेकिन आपके बीच पहुंचा हूं उन्हें धन्यवाद देता हूं. उन्होंने कहा कि यह मुजफ्फरनगर में गठबंधन की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस है.

LIVE TV

Trending news