Andhra Pradesh में भी Corona Vaccine का स्टॉक खत्म? सीएम जगन मोहन ने पीएम मोदी से मांगी मदद

देश के बाकी राज्यों में धीरे-धीरे कोरोना वैक्सीन का स्टॉक खत्म होने लगा है. अब आंध्र प्रदेश सरकार ने भी केंद्र से और कोरोना टीके भेजे जाने की मांग की है.

Andhra Pradesh में भी Corona Vaccine का स्टॉक खत्म? सीएम जगन मोहन ने पीएम मोदी से मांगी मदद
कोरोना वैक्सीन (साभार रायटर)

अमरावती: देश में कोरोना वैक्सीन की कमी बड़ा संकट बनती जा रही है. आंध्र प्रदेश सरकार (Andhra Pradesh) ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसके पास कोविड टीके (Corona Vaccine) का कोई भंडार नहीं बचा है. इसे देखते हुए मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी (Jagan Mohan Reddy) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को पत्र लिखकर कोरोना वैक्सीन की 60 लाख डोज तुरंत भेजने की मांग की है.

शुक्रवार को पीएम मोदी को लिखा पत्र

शुक्रवार को लिखे पत्र में सीएम जगन मोहन रेड्डी (Jagan Mohan Reddy) ने कहा, ‘श्रीमान्, मैं आपसे स्वास्थ्य मंत्रालय के संबंधित अधिकारियों को मेरे राज्य में कोविड टीके की 60 लाख खुराक की आपूर्ति करने का निर्देश देने के लिए अनुरोध करता हूं. जिससे यह सुनिश्चित हो सके कि अगले तीन सप्ताह में 45 वर्ष से ऊपर की सभी आबादी को टीका लगाया जा सके.’ 

ये भी पढ़ें- Adar Poonawalla ने अमेरिकी राष्ट्रपति से की अपील, बोले- अगर कोरोना के खिलाफ हैं एकजुट, तो हटाएं प्रतिबंध

शुक्रवार को 4300 को ही लगे टीके

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को राज्य में कोरोना वायरस टीके की केवल 4,300 खुराकें ही दी जा सकीं क्योंकि प्रदेश में अब वैक्सीन (Corona Vaccine) का भंडार पूरी तरह से खत्म हो चुका है. मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी (Jagan Mohan Reddy) ने इससे पहले 9 अप्रैल को पीएम मोदी को पत्र लिखा था. इस पत्र में उन्होंने आंध्र प्रदेश को कोरोना वैक्सीन की 6.4 लाख डोज भेजने के लिए धन्यवाद किया था. एक हफ्ते के भीतर ही उन्होंने दूसरी बार प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.