उत्तराखंड में अंकिता की हत्या का मामला, पुलिस ने रिसॉर्ट मालिक समेत 3 को किया अरेस्ट
Advertisement
trendingNow11364174

उत्तराखंड में अंकिता की हत्या का मामला, पुलिस ने रिसॉर्ट मालिक समेत 3 को किया अरेस्ट

अंकिता 18 सितंबर से गायब थी. उसे खोजने के लिए सोशल मीडिया पर गुमशुदा के पक्ष में कैंपेन चलाए जा रहे थे. अभी तक युवती का शव बरामद नहीं हुआ है. इस मामले में एक्शन लेते हुए पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

उत्तराखंड में अंकिता की हत्या का मामला, पुलिस ने रिसॉर्ट मालिक समेत 3 को किया अरेस्ट

Uttarakhand Ankita Murder: उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के एक प्राइवेट रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या का मामला सामने आया है. बता दें कि अंकिता 18-19 सितंबर से गायब थी. उसे खोजने के लिए सोशल मीडिया पर गुमशुदा के पक्ष में कैंपेन चलाए जा रहे थे. अभी तक युवती का शव बरामद नहीं हुआ है. इस मामले में एक्शन लेते हुए पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस ने रिसॉर्ट मालिक समेत 3 को किया गिरफ्तार

गिरफ्तार किए गए लोगों में रिजॉर्ट मालिक समेत 2 लोग शामिल हैं. बताया जा रहा है कि पुलकित आर्य ही उस रिसॉर्ट का संचालक था, जहां अंकिता काम करती थी. युवती के लापता होने के बाद से रिसॉर्ट संचालक और मैनेजर फरार चल रहे थे. अंकिता भंडारी पौड़ी गढ़वाल के श्रीकोट गांव की निवासी थी. अंकिता भंडारी गंगा भोगपुर के एक निजी रिसॉर्ट में कुछ महीने से रिसेप्शनिस्ट का काम कर रही थी.

चीला नहर क्षेत्र में भेजी गई एक टीम

इस मामले में हत्या का मामला दर्ज करते हुए लक्ष्मण झूला पुलिस ने रिसॉर्ट के मालिक को पुलकित आर्य पुत्र विनोद आर्य निवासी आर्य नगर हरिद्वार, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को गिरफ्तार किया है. एसएसपी पौड़ी यशवंत सिंह चौहान ने बताया पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी है. एक टीम चीला नहर क्षेत्र में भेजी गई है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news