अनुराग ठाकुर ने सपा पर कसा तंज, बोले- '10 मार्च को अखिलेश कहेंगे कि EVM बेवफा है'
Advertisement
trendingNow11078517

अनुराग ठाकुर ने सपा पर कसा तंज, बोले- '10 मार्च को अखिलेश कहेंगे कि EVM बेवफा है'

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि आगामी 10 मार्च को सपा प्रमुख अखिलेश यादव कहेंगे कि अबकी बार फिर इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (EVM) बेवफा है.

अनुराग ठाकुर ने सपा पर कसा तंज, बोले- '10 मार्च को अखिलेश कहेंगे कि EVM बेवफा है'

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुए रविवार को दावा किया कि जनता समाजवादी पार्टी से पूरी तरह खफा है. उन्होंने कहा कि आगामी 10 मार्च को सपा प्रमुख अखिलेश यादव कहेंगे कि अबकी बार फिर इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (EVM) बेवफा है.

  1. अनुराग ठाकुर ने सपा पर साधा निशाना
  2. बोले 10 मार्च के बाद EVM पर फोड़ेंगे हार का ठीकरा
  3. सपा के वादों और उम्मीदवारों पर जताया संदेह

'फिर EVM को देंगे दोश'

अनुराग ठाकुर ने कहा, 'ये नई सपा नहीं, ये वही सपा है, जिससे जनता पूरी तरह खफा है. अब 10 मार्च को सपा प्रमुख अखिलेश जी कहेंगे कि अबकी फिर ईवीएम बेवफा है.' गौरतलब है कि अखिलेश यादव अक्सर इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते रहे हैं.

यह भी पढ़ें: विपक्ष पर PM मोदी का निशाना, कहा- पहले की सरकारों की गलतियों को डंके की चोट पर किया जा रहा ठीक

सपा के वादों पर जताया संदेह

अनुराग ठाकुर ने 300 यूनिट मुफ्त बिजली के सपा के वादे को लेकर तंज करते हुए कहा, 'सपा सरकार में बिजली के तार कपड़े सुखाने के काम आते थे. जिनके कार्यकाल में एक माह में 300 घंटे भी बिजली मिलना मुश्किल था, वो 300 यूनिट फ्री बिजली देने की बात कहते हैं, तो संदेह होता है. जिन्होंने प्रदेश को गुंडाराज, भ्रष्टाचार और दंगाराज दिया, उन पर जनता कैसे भरोसा कर सकती है.' 

यह भी पढ़ें: संसद के अब तक 800 से ज्यादा कर्मी कोरोना संक्रमित, 31 जनवरी से शुरू होगा बजट सत्र

सपा की पहली सूची पर उठाए सवाल

उन्होंने कहा कि सपा गठबंधन की पहली सूची देखें तो जिनको उसने टिकट दिया है, वे सपा के उम्मीदवार नहीं, जनता की उम्मीदों पर वार करने वाले लोग हैं. इनमें कोई जेल में है तो कोई बेल पर है. ठाकुर ने कहा कि सपा के IT सेल का पूरा मतलब 'इनकम फ्रॉम टेरर' है, जिसमें अतीक, यूनुस खान और नाहिद हसन जैसे गुंडे और दंगाई हैं, जिनकी वजह से उद्योगपतियों, व्यापारियों और आम लोगों को पलायन करना पड़ जाता था. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में माफिया, गुंडे, दंगाइयों पर न सिर्फ बुलडोजर चलाया बल्कि प्रदेश वासियों को सुरक्षा का चक्र भी दिया.

LIVE TV

Trending news