Uttar Pradesh में 2022 का विधान सभा चुनाव लड़ेगी AAP, Arvind Kejriwal ने की ये घोषणा
Advertisement

Uttar Pradesh में 2022 का विधान सभा चुनाव लड़ेगी AAP, Arvind Kejriwal ने की ये घोषणा

दिल्ली के बाद देश की राष्ट्रीय राजनीति में पांव पसारने की कोशिश कर रही आम आदमी पार्टी (AAP) अब वर्ष 2022 में यूपी का विधान सभा चुनाव लड़ने जा रही है. पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) मंगलवार को इस बारे में घोषणा की. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: यूपी (UP) में 2022 में होने वाले विधान सभा चुनाव (Assembly Election 2022) भले भी अभी दूर हों. लेकिन आम आदमी पार्टी (AAP) ने पूरी क्षमता के साथ इन चुनावों में भागीदारी करने की घोषणा कर दी है. 

  1. 'यूपी में सही और साफ नीति वाली राजनीति की कमी'
  2. 'यूपी की पार्टियों ने जनता की पीठ में छुरा घोंपा'
  3. 'AAP यूपी में ईमानदार सोच पैदा करेगी'

'यूपी में सही और साफ नीति वाली राजनीति की कमी'
आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा,'आम आदमी पार्टी यूपी में 2022 का विधानसभा का चुनाव लड़ेगी. राज्य की राजनीति में सही और साफ नीयत की कमी है. आम आदमी पार्टी प्रदेश में इस कमी को पूरा करेगी.'

'यूपी की पार्टियों ने जनता की पीठ में छुरा घोंपा'
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजनीतिक पार्टियों पर निशाना साधते हुए अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि उन लोगों ने आज तक जनता की पीठ में छुरा घोंपने का ही काम किया है. पूरे प्रदेश को जाति और मजहब की राजनीति में बांटकर रख दिया गया. जनता अपनी मूलभूत सुविधाओं के समाधान के लिए धक्के खा रही है. 

ये भी देखें- 

'यूपी में इलाज-शिक्षा सुविधाओं की कमी क्यों?'
उन्होंने सवाल किया कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लोगों को स्वास्थ्य और शिक्षा के लिए दिल्ली का रुख क्यों करना पड़ता है? दिल्ली जैसी ईमानदार प्रशासनिक व्यवस्था यूपी में क्यों नहीं की जाती? यूपी में ‘मोहल्ला क्लीनिक’, मुफ्त बिजली, मुफ्त पानी, अच्छी शिक्षा और स्वास्थ्य केन्द्रों की सुविधा क्यों नहीं मुहैया कराई जाती? 

ये भी पढ़ें- UP में जमीन तलाशने की पुरजोर तैयारी में AAP, बनाई ये रणनीति

'AAP यूपी में ईमानदार सोच पैदा करेगी'
सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि उत्तर प्रदेश का विकास वहां की ‘गंदी राजनीति’ और ‘भ्रष्ट नेताओं’ की वजह से रुक गया है. उन्होंने दावा किया कि AAP ईमानदार सोच वाली राजनीति पैदा करेगी और यह साबित करेगी कि शासन सीमित संसाधनों का मोहताज नहीं होता. (इनपुट भाषा)

LIVE TV

Trending news