अब क्या करेगी AAP? केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में गोपाल राय ने बताया
Advertisement

अब क्या करेगी AAP? केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में गोपाल राय ने बताया

Arvind Kejriwal News: गोपाल राय ने साफ आरोप लगाया कि बीजेपी और उसकी सरकार के खिलाफ कोई बोलने की जुर्रत करेगा तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने करोड़ों लोगों का अपमान किया है.

अब क्या करेगी AAP? केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में गोपाल राय ने बताया

Arvind Kejriwal Arrested: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने अरेस्ट कर लिया है. लंबे चले समन के दौर के बाद ईडी ने गुरुवार को तलाशी और पूछताछ के बाद जांच केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया. यह पहला ऐसा मामला है जब कोई मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए गिरफ्तार हुआ है. गिरफ्तारी के बाद आधी रात को आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सरकार पर निशाना साधा और आगे का प्लान बताया. दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार का क्या होगा. कौन सरकार चलाएगा. इसको लेकर आम आदमी पार्टी का पहले से ही स्टैंड है कि अरविंद केजरीवाल जेल से सरकार चलाएंगे. लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में गोपाल राय ने बताया कि पार्टी आंदोलन करेगी.

असल में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आधी रात को आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सरकार पर निशाना साधा और आगे का प्लान बताया. इस दौरान उनके साथ संदीप पाठक और आतिशी भी मौजूद रहीं. 

क्या बोले मंत्री गोपाल राय.. 
प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि देश स्तब्ध है कि अदालत में मामला विचाराधीन होने के बावजूद आनन-फानन में दिल्ली के चुने हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया. आज देश में इस बात का ऐलान हुआ है कि अगर बीजेपी और उसकी सरकार के ख़िलाफ़ कोई बोलने की जुर्रत करेगा तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

'दिल्ली के दो करोड़ लोगों की गिरफ्तारी'
उन्होंने आरोप लगाया कि आज बीजेपी ने करोड़ों लोगों का अपमान किया है. यह दिल्ली के दो करोड़ लोगों की गिरफ्तारी है. देश के संविधान से मोहब्बत करने वालों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि इस गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी देशभर में आंदोलन करेगी और कार्यकर्ता कल से ही प्रदर्शन करेंगे. 

जेल से ही दिल्ली सरकार चलाएंगे..
कुल मिलाकर आम आदमी पार्टी का क्लियर कहना है कि केजरीवाल जेल से ही दिल्ली सरकार चलाएंगे. सौरभ भारद्वाज ने भी यही कहा कि अगर पूरी पार्टी जेल में है तो सरकार और पार्टी जेल से ही चलेगी. और यही बीजेपी चाहती है कि हर कोई जेल में हो. यहां तक कि दिल्ली विधानसभा स्पीकर रामनिवास गोयल ने भी पहले ही कहा था कि अगर केजरीवाल गिरफ्तार होते हैं तो वह जेल से ही सरकार चलाएंगे.

Trending news