आर्यन खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी गिरफ्तार, लंबे वक्त से था फरार
X

आर्यन खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी गिरफ्तार, लंबे वक्त से था फरार

Aryan Khan Drugs Case: किरण गोसावी का नाम पहली बार तब सामने आया था जब उसकी सेल्फी आर्यन खान के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. पहले उसे एनसीबी का अधिकारी समझा जा रहा था लेकिन बाद में उसके गवाह होने की बात सामने आई थी.

आर्यन खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी गिरफ्तार, लंबे वक्त से था फरार

पुणे: आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में गवाह किरण गोसावी (Kiran Gosavi) को महाराष्ट्र (Maharashtra) में पुणे पुलिस (Pune Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. किरण गोसावी को साल 2018 के धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि साल 2018 में चिन्मय देशमुख नामक एक शख्स ने मलेशिया में नौकरी दिलाने के लिए 6 लाख रुपये किरण गोसावी को दिए थे. लेकिन जॉब नहीं मिली थी. जिसके बाद पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी.

सरेंडर करना चाहता था किरण गोसावी?

गौरतलब है कि जब से आर्यन खान का मामला सामने आया है तभी से किरण गोसावी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई थी. किरण गोसावी भी लगातार सरेंडर करने की बात कर रहा था. हालांकि अब पुलिस ने किरण गोसावी को अरेस्ट कर लिया है.

kiran gosavi arrested by pune police

किरण गोसावी की आर्यन खान के साथ सेल्फी हुई थी वायरल

जान लें कि आर्यन खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी का नाम चर्चा में तब आया था जब बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ किरण गोसावी की एक सेल्फी वायरल हुई थी. किरण गोसावी ने खुद आर्यन खान के साथ अपनी सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. पहले लोगों को लगा था कि आर्यन खान के साथ सेल्फी डालने वाला शख्स एनसीबी का कोई अधिकारी है लेकिन बाद में पता चला कि किरण गोसावी इसी केस में एक गवाह है.

ये भी पढ़ें- मुंबई-आगरा हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, टकराईं 7-8 गाड़ियां; 3 की मौत, कई लोग अंदर फंसे

किरण गोसावी का वायरल ऑडियो क्लिप

पहले खबर मिली थी कि आर्यन खान ड्रग्स मामले में एनसीबी का गवाह किरण गोसावी लखनऊ पुलिस के सामने सरेंडर कर सकता है. किरण गोसावी और एक पुलिस अधिकारी के बीच हुई बातचीत का कथित ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था.

वायरल ऑडियो क्लिप के मुताबिक, लखनऊ की मड़ियांव पुलिस ने किरण गोसावी को सरेंडर कराने से मना कर दिया था. फोन कॉल के दौरान किरण गोसावी ने पूछा था कि क्या ये मड़ियांव पुलिस चौकी है? इसके बाद किरण गोसावी ने कहा था कि मैं सरेंडर करना चाहता हूं.

LIVE TV

Trending news