Rajasthan: अशोक गहलोत बोले- मेरा भाषण हटाया गया, पीएम मोदी ने कहा- गहलोत जी की तबीयत ठीक नहीं
Advertisement
trendingNow11798676

Rajasthan: अशोक गहलोत बोले- मेरा भाषण हटाया गया, पीएम मोदी ने कहा- गहलोत जी की तबीयत ठीक नहीं

Rajasthan Politics: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजस्थान दौरे पर सियासी बयानबाजी का दौर जारी है. सीएम गहलोत ने आरोप लगाते हुए कहा था कि पीएम मोदी के कार्यक्रम से मेरा भाषण हटा दिया गया है इसलिए मैं इसमें शामिल नहीं हो पाऊंगा.

Rajasthan: अशोक गहलोत बोले- मेरा भाषण हटाया गया, पीएम मोदी ने कहा- गहलोत जी की तबीयत ठीक नहीं

Rajasthan Politics: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजस्थान दौरे पर सियासी बयानबाजी का दौर जारी है. सीएम गहलोत ने आरोप लगाते हुए कहा था कि पीएम मोदी के कार्यक्रम से मेरा भाषण हटा दिया गया है इसलिए मैं इसमें शामिल नहीं हो पाऊंगा. जिसके जवाब में पीएमओ ने कहा कि सीएम गहलोत के ही कार्यालय ने यह सूचित किया था कि वे स्वास्थ्य कारणों की वजह से पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे.

जिसके बाद राजस्थान के लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की. अपने भाषण को समाप्त करते हुए पीएम मोदी ने अशोक गहलोत के पैर की चोट का जिक्र किया और कहा, "अशोक गहलोत जी की तबीयत कुछ समय से ठीक नहीं है क्योंकि उनके पैर में चोट लगी है. उन्हें आज इस कार्यक्रम में आना था लेकिन वह इस कठिनाई के कारण नहीं आ सके." पीएम मोदी ने कहा कि मैं उनके (अशोक गहलोत) अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं और राजस्थान के लोगों को विकास परियोजनाओं के लिए बधाई देता हूं.

सीएम गहलोत और प्रधानमंत्री कार्यालय के बीच ट्विटर पर तल्ख संवाद के बीच पीएम मोदी ने राजस्थान के सीकर में विभिन्न विकास परियोजनाओं का शुभारंभ किया. पीएमओ और सीएम गहलोत के बीच वाकयुद्ध तब शुरू हुआ जब अशोक गहलोत ने सुबह 7.40 बजे एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि वह राज्य में पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि उनके 3 मिनट के भाषण को पीएमओ ने कार्यक्रम से हटा दिया है.

पीएमओ ने पलटवार करते हुए कहा कि जैसे राजस्थान में पीएम मोदी के पिछले सभी कार्यक्रमों में गहलोत को आमंत्रित किया गया था, वैसे ही उन्हें इस कार्यक्रम में भी आमंत्रित किया गया है. अशोक गहलोत के कार्यालय ने ही सरकार को सूचित किया था कि मुख्यमंत्री स्वास्थ्य कारणों से इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे.

अशोक गहलोत ने जवाब दिया कि उनके कार्यालय ने केंद्र सरकार को सूचित किया है कि वह अपने पैर की चोट के कारण इस कार्यक्रम में शारीरिक रूप से शामिल नहीं हो पाएंगे. पीएम मोदी के संबोधन के बाद अशोक गहलोत ने अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और कहा कि उन्हें कल रात बताया गया कि उनके भाषण को कार्यक्रम से हटा दिया गया है. गहलोत ने कहा, "फिर भी मैंने कार्यक्रम में वर्चुअली भाग लिया क्योंकि यह राजस्थान के बारे में था."

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news