Umesh pal murder case: पुलिस को मिली अतीक अहमद के बेटे असद की लोकेशन, एसटीएफ की ताबड़तोड़ छापेमारी के बाद चार लोग शिकंजे में
Advertisement
trendingNow11618773

Umesh pal murder case: पुलिस को मिली अतीक अहमद के बेटे असद की लोकेशन, एसटीएफ की ताबड़तोड़ छापेमारी के बाद चार लोग शिकंजे में

Umesh Pal हत्याकांड के बाद से अतीक अहमद का बेटा असद अपनी लाेकेशन बदल रहा था. जिसे पकड़ने के लिए एसटीएफ की टीम लगातार छापेमारी कर रही थी. साेमवार सुबह एसटीएफ की टीम कोरई टोल पर छिप गई और टोल प्लाजा से निकलने वाली तीन लाइनों को बंद करवा दिया गया. जैसे ही क्रेटा कार टोल पार करने के लिए पहुंची वहां पर पहले से ही मौजूद एसटीएफ की टीम ने घेराबंदी करके कार को रोक लिया.

असद अहमद व अतीक अहमद

Murder case: उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अतीक अहमद का बेटा असद अहमद अभी भी पुलिस की पकड़ से बहुत दूर है. पुलिस ने प्रदेश ही नहीं बल्कि प्रदेश के बाहर तक अपना जाल बिछा रखा है. पुलिस को असद की आखिरी लोकेशन आगरा में मिली है. आपको बताते चलें कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद से असद लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा है, जिसके चलते कई जिलों में पुलिस टीम लगाई गई है. असद पर 5 लाख का इनाम भी घोषित किया गया है. साथ ही 4 अन्य शूटरों पर भी 5-5 लाख का इनाम घोषित है.

सोमवार सुबह आगरा पहुंची यूपी की एसटीएफ ने चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है, जिन्हें लखनऊ लाया जा रहा है. पुलिस का दावा है कि उमेश पाल हत्याकांड में सूत्रों की अगुवाई करने वाला माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद अहमद की लोकेशन तक एसटीएफ पहुंच गई है और असद को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, हालांकि अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. असद की गिरफ्तारी को लेकर एसटीएफ लगातार छापेमारी कर रही थी.

कोरई टोल प्लाजा पर छिप गई थी टीम

एसटीएफ को मिली जानकारी के बाद टीम ने पूरा जाल बिछा रखा था. एसटीएफ की टीम कोरई टोल पर छिप गई और टोल प्लाजा से निकलने वाली तीन लाइनों को बंद करवा दिया गया. केवल एक लाइन को चालू रखा गया जो आगरा से फतेहपुर सीकरी की ओर जा रही थी. इस लाइन के पास डंपर खड़ा कर दिया गया था. जैसे ही क्रेटा कार टोल पार करने के लिए पहुंची, वहां पर पहले से ही मौजूद एसटीएफ की टीम ने घेराबंदी करके कार को रोक लिया.

टीम ने गाड़ी में सवार लोगों को सरेंडर करने को कहा. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गाड़ी में चार लोग थे, जिनके पास हथियार भी थे. सभी ने पुलिस के आगे सरेंडर कर दिया. सूत्रों की माने तो गाड़ी में आगे बैठा युवक अतीक अहमद का बेटा असद अहमद था. उसे भी पुलिस ने अरेस्ट किया है. ये पूरा मामला सुबह करीब 7 बजे का बताया जा रहा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news