Bageshwar Baba: किस पार्टी को सपोर्ट करते हैं बागेश्वर बाबा? खुद कर दिया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow11904375

Bageshwar Baba: किस पार्टी को सपोर्ट करते हैं बागेश्वर बाबा? खुद कर दिया बड़ा खुलासा

Dhirendra Shastri Statement: बागेश्वर बाबा (Bageshwar Baba) ने राजनीति से इनकार किया है. बागेश्वर बाबा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि उनका किसी पार्टी से संबंध नहीं है. कांग्रेस-बीजेपी दोनों पार्टी उनके लिए बराबर हैं.

Bageshwar Baba: किस पार्टी को सपोर्ट करते हैं बागेश्वर बाबा? खुद कर दिया बड़ा खुलासा

Bageshwar Baba Latest News: राम कथा वाचक आचार्य और बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) ने सियासत को लेकर बड़ा बयान दिया है. राजस्थान के अलवर में राम कथा करने आए धीरेंद्र शास्त्री ने कहा है कि उनका किसी पार्टी से संबंध नहीं है और कांग्रेस-बीजेपी दोनों उनके लिए बराबर हैं. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि दोनों पार्टी ही नहीं सभी पार्टी के लोग उनके शिष्य हैं और उन्होंने कभी भी एक पार्टी को महत्व नहीं दिया है. धीरेंद्र शास्त्री का कहना है कि साधु किसी पार्टी का नहीं होता. सूरज ओर चांद किसी पार्टी के नहीं होते.

किसी पार्टी के हैं धीरेंद्र शास्त्री?

अलवर में पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के महल फूल बाग में मीडिया से बातचीत करते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि उनके लिए दोनों पार्टी बराबर है. अलवर में आकर उनको बहुत सम्मान मिला है. पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह का स्वभाव बहुत ही विनम्र है.

किस पार्टी को सपोर्ट करते हैं बागेश्वर बाबा?

जान लें कि इससे पहले भी एक बार मंच से धीरेंद्र शास्त्री ने बताया था कि वो किस पार्टी को सपोर्ट करते हैं और उसका चुनाव निशान क्या है? धीरेंद्र शास्त्री ने तब कहा था कि उनकी पार्टी बजरंग बली की पार्टी है और उनकी पार्टी का चुनाव निशान गदा है. इसके अलावा वह किसी राजनीतिक पार्टी को सपोर्ट नहीं करते हैं.

हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग

गौरतलब है कि धीरेंद्र शास्त्री भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की कई बार मांग कर चुके हैं. मंच से ही उन्होंने बहुत बार हिंदू राष्ट्र की मांग दोहराई है. वो ये भी कह चुके हैं कि भारत पहले से हिंदू राष्ट्र है. बस इसे हिंदू राष्ट्र घोषित करने की जरूरत है. जान लें कि धीरेंद्र शास्त्री मुखर होकर हिंदू धर्म से जुड़े मुद्दे उठाते रहते हैं. लाखों की संख्या में लोग उन्हें फॉलो करते हैं. देश ही नहीं विदेश में भी उनके मानने वाले हैं. लंदन तक में धीरेंद्र शास्त्री अपना दरबार लगा चुके हैं.

Trending news