Love Story Of Seema Haider: सीमा हैदर पर सबसे बड़ा खुलासा! पाकिस्तानी पति ने बताया घर में कैसा था बर्ताव?
Advertisement
trendingNow11788228

Love Story Of Seema Haider: सीमा हैदर पर सबसे बड़ा खुलासा! पाकिस्तानी पति ने बताया घर में कैसा था बर्ताव?

Seema Haider PUBG Love Story: अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर की कहानी में एक नया मोड़ आया है. सीमा के पहले पति गुलाम हैदर ने सीमा की आदतों को लेकर बड़ा खुलासा किया है. जानिए, अपने पाकिस्तानी परिवार के साथ सीमा का बर्ताव कैसा था?

फाइल फोटो

Seema Haider And Sachin Love Story: भारत में अपने प्यार को पाने अवैध रूप से पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और उसके आशिक सचिन मीना से उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते (ATS) ने सोमवार और मंगलवार को पूछताछ की थी. इस बीच सीमा हैदर के बारे में लोग और जानकारी खोजने लगें. सीमा को लेकर उसके पहले पाकिस्तानी पति ने बड़ा खुलासा किया है. सीमा के पहले पति गुलाम हैदर ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में सीमा की आदतों के बारे में बताया. पति गुलाम हैदर ने बताया कि सीमा के पास घर पर एक छोटा फोन था. उसके पास कोई स्मार्ट फोन नहीं था. सीमा घर की एक सीधी-सादी महिला थी, जो मन लगाकर घरेलू काम किया करती थी. पति ने बताया की सीमा उसका खूब ख्याल रखती थी.

कैसा था सीमा का बर्ताव?

कराची के दिनों को याद करते हुए गुलाम हैदर ने बताया कि सीमा उसे फोन कर पूछा करती थी कि घर कब आओगे, खाना आपके लिए बना कर तैयार कर दूं? सीमा की जिंदगी किसी आम गृहणी की तरह थी. साल 2014 में सीमा गुलाम हैदर से मिली थी. पति ने बताया कि सऊदी जाने के बाद उसकी सीमा से बातें कम हो गई लेकिन बच्चों से लगातार बात हुआ करती थी.

कैसे हुई सीमा की सचिन से मुलाकत

सीमा ने मीडिया से हुई बातचीत में कहा कि वह नेपाल के रास्ते भारत में दाखिल हुई और सचिन के साथ रहने के लिए बस में नोएडा आई. दोनों की पहचान पबजी खेलते समय ऑनलाइन हुई थी. उत्तर प्रदेश पुलिस ने सीमा और सचिन दोनों से एटीएस की पूछताछ की जानकारी देते हुए कहा कि यह कपल पहली बार 2020 में ऑनलाइन गेम पबजी के जरिए एक दूसरे के संपर्क में आए थे. पुलिस के अनुसार, करीब 15 दिनों तक ऑनलाइन गेम खेलने के बाद उन्होंने अपने व्हाट्सएप नंबरों का आदान-प्रदान किया. पुलिस ने कहा कि सचिन और सीमा इस साल मार्च में नेपाल के काठमांडू में पहली बार व्यक्तिगत रूप से मिले.

रबूपुरा में लिया किराए का कमरा

आपको बता दें कि 10 से 17 मार्च तक सीमा और सचिन दोनों एक साथ नेपाल में रहे. सीमा पर्यटन वीजा पर 10 मई को कराची से दुबई होते हुए सीमा नेपाल दोबारा लौटी. नेपाल में वह काठमांडू से पोखरा पहुंची और रात को रुकी. इसके बाद सीमा ने 12 मई की सुबह पोखरा से बस से रूपन्देही-खुनवा (खुनवा) सीमा से भारत में सिद्धार्थनगर जिले के रास्ते दाखिल हुई. लखनऊ और आगरा के रास्ते वह 13 मई को गौतमबुद्ध नगर के रबूपुरा कट पहुंची. उत्तर प्रदेश पुलिस ने कहा कि सचिन ने पहले से ही रबूपुरा में एक किराये का कमरा ले लिया था, जहां वे एक साथ रहने लगे.

(इनपुट: एजेंसी)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news