Bihar Election Results 2020: कांग्रेस नेता तारिक अनवर को अब भी जीत का यकीन
Advertisement

Bihar Election Results 2020: कांग्रेस नेता तारिक अनवर को अब भी जीत का यकीन

तारिक अनवर ने कहा कि हमारा एजेंडा विकास का था. BJP की कोशिश थी कि वोटों का ध्रुवीकरण किया जाए.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बिहार विधान सभा चुनाव (Bihar Election Results 2020) के परिणामों की घोषणा आज होगी. वोटों की गिनती चल रही है और अभी तक ये तय नहीं हो पाया कि किसकी सरकार बनेगी लेकिन इस बीच कांग्रेस नेता तारिक अनवर (Congress Leader Tariq Anwar)  ने कहा है कि उन्हें यकीन है कि महागठबंधन की सरकार बनेगी. 

तारिक अनवर ने कहा कि हमारा एजेंडा विकास का था. BJP की कोशिश थी कि वोटों का ध्रुवीकरण किया जाए, जिसको जनता ने नकार दिया हमको विश्वास है कि हमारी सरकार बनेगी. तारिक अनवर ने कहा कि कांग्रेस को 40 सीटें मिलने की उम्मीद है.

बता दें कि बिहार विधान सभा चुनाव (Bihar Election Results 2020) की 243 सीटों के लिए जारी वोटों की गिनती 230 सीटों के रुझान आ चुके हैं. महागठबंधन और एनडीए के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. कभी महागठबंधन तो कभी एनडीए आगे हो रहा है.

Bihar Election Results 2020 LIVE: रुझानों में NDA को बहुमत, सिमट रहा महागठबंधन

शुरुआत में महागठबंधन ने एनडीए पर अच्छी खासी बढ़त बनाई थी. लेकिन अब एनडीए ने कमबैक करते हुए 130 सीटों पर बढ़त बना ली है. रुझानों में पहली बार NDA को बहुमत मिल गया है. महागठबंधन 104 सीटों पर सिमट गया है. महागठबंधन में शामिल कांग्रेस का प्रदर्शन बहुत खराब है. यही वजह है कि महागठबंधन अपनी बढ़त खोता जा रहा है.

LIVE TV

Trending news