'अगर रास्ता बर्बादी का हो तो..', लॉकडाउन को लेकर सुशील कुमार मोदी ने कही ये अहम बात
Advertisement

'अगर रास्ता बर्बादी का हो तो..', लॉकडाउन को लेकर सुशील कुमार मोदी ने कही ये अहम बात

बीजेपी नेता और बिहार के उप मुख्‍यमंत्री सुशील कुमार कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने लॉकडाउन को लेकर जनता से खुद में बदलाव लाने की बात कही है.

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी (फाइल फोटो)

पटना: बीजेपी (BJP) नेता और बिहार के उप मुख्‍यमंत्री सुशील कुमार कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने लॉकडाउन को लेकर जनता से खुद में बदलाव लाने की बात कही है. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह लॉकडाउन का पालन करें, घरों में रहें और जिंदगियां बचाएं.

  1. बिहार की डिप्टी सीएम ने लॉकडाउन को लेकर कही जरूरी बात
  2. सुशील कुमार मोदी ने लोगों से घरों में रहने का किया निवेदन
  3. सुशील कुमार मोदी लॉकडाउन के बारे में कर रहे जागरूक

सुशील कुमार मोदी ने एक ट्वीट में लिखा- 'कुछ लोग बदलाव को पसंद नहीं करते, अगर दूसरा रास्ता बर्बादी हो तो आपको बदलाव को अपना लेना चाहिए. तेज आंधी में पेड़ खुद को झुका लेते हैं. जब आधी आती है फिर तनकर खड़ हो जाते हैं.'

 

इसके पहले उन्होंने लॉकडाउन को लेकर कहा था- 'अगर कुछ बेहद जरूरी है, तो भले चीजें आपके खिलाफ हों, फिर भी आपको वो करनी चाहिए. वक्त के हिसाब से खुद में बदलाव बेहद जरूरी है. लॉकडाउन का पालन करें, घरों में रहें और जिंदगियां बचाएं.'

आपको बता दें कि बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के खिलाफ कांग्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के साथ ही लीगल नोटिस भी भेजा है. कांग्रेस ने ये शिकायत सुशील मोदी के उस आरोप के बाद कराई है जिसमें उन्होंने कहा था कि विपक्ष ने मुख्यमंत्री राहत कोष में कोरोना से लड़ने के लिए किसी भी तरह की मदद नहीं मांगी है.

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमितों के मामलों की बात करें तो स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, राज्य में 12 नए मामले सामने के बाद कुल कोविड-19 के कुल केस 529 हो गए हैं और मौत का आंकड़ा 4 पहुंच गया है.

LIVE TV

Trending news